CG शराबी शिक्षक का वीडियो,दारू पकड़ स्कूल पहुंचा शिक्षक, बच्चे बोले- दारू पीके सूत जाथे गुरूजी

बिलासपुर। Drunk Teacher Video: छत्तीसगढ़ में लगातार कई जिलों से शराबी शिक्षकों का वीडियो वायरल होता है। ऐसे ही एक शराबी शिक्षक का वीडियो बिलासपुर जिले के एक प्राइमरी स्कूल से सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शिक्षक स्कूल के किचन में दारू पी रहा है और चखने में बकायदा बच्चों के भोजन के लिए मिलने वाले दाल की मांग कर रहा है।सूचना मिलने पर सरपंच मौके पर पहुंचा और शराबी शिक्षक को रंगे हाथ पकड़ा। साथ ही पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। बच्चों ने बताया कि, गुरूजी रोज दारू पीके आथे, एक्को दिन बस पढ़ाथे, अऊ दारु पी के सूत जाथे। शिक्षक रोज शराब पीकर आते है। कभी-कभी ही पढ़ाते है और शराब पीकर सो जाते है।

पूरा मामला बिलासपुर जिले का है। यहां के मस्तूरी तहसील के ग्राम पंचायत लोहरसी में साबरिया डेरा प्राथमिक विद्यालय (Sabaria Dera Primary School Loharsi) है। इस स्कूल में कुल 30 बच्चे बढ़ते है और यहां बच्चों को पढ़ाने के लिए दो शिक्षक सोनू राम प्रभारी प्रधान पाठक और सुभाष चंद्र भारद्वाज (Teacher Subhash Chandra Bhardwaj) नियुक्त है।

लेकिन शिक्षक सुभाष चंद्र भारद्वाज रोज शराब पीकर स्कूल आते है। मिली जानकारी के अनुसार, स्कूल में भी शिक्षक शराब पीता है। बच्चों के सामने भी बदतमीजी के साथ पेश आते है। शुक्रवार को भी शिक्षक सुभाष चंद्र भारद्वाज दारू के नशे में स्कूल पहुंचा। यहां स्कूल के किचन में भी दारू पी रहा था।Teacher Subhash Chandra Bhardwaj Viral Video: शनिवार को भी दारू पीने के बाद स्कूल प्रांगण में सो गया तभी सरपंच ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। उसकी गाड़ी की तलाशी करने पर उसकी गाड़ी में महुआ शराब की पोटली और चखने में अमरूद मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *