मेरा बिलासपुर

अफसरों पर भड़कते मंत्री जयसिंह अग्रवाल का वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। उनका एक वीडियो सोशल जमकर वायरल हो रहा है,जिसमे वह सरकारी जमीन पर कब्ज़े के खेल पर अधिकारियों को फटकार लगाते दिख रहे हैं। मंत्री का वीडियो वायरल होने पर पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने जमकर तंज कसा है।

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को कोरबा जिले के संबंध में जानकारी दी गई कि ट्रांसपोर्ट नगर को बरबसपुर से हटाकर झगहरा गांव में शिफ्ट करने की योजना बनाई जा रही है। तब उन्होंने प्रशासनिक अमले को मौके में उपस्थिति रहने को कहा था, लेकिन इस दौरान कलेक्टर संजीव झा के नहीं आने से मंत्री भड़क गए। नाराज मंत्री ने मौजूद अधिकारियो को जमकर खरी खोटी सुनाई।

जयसिंह अग्रवाल ने अफसरों के समक्ष कोरबा शहर में राखड़ फेंकने पर भी क्रोध जताते हुए कहा कि कोई भी अफसर कितना भी बड़ा है,मनमानी नहीं चलेगी। यह बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कोरबा नगर के भीतर से होने वाले कोयला परिवहन को लेकर भी आपत्ति दर्ज कराई है। पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने मंत्री अग्रवाल के वायरल वीडियो को अपने ट्विटर और फेसबुक खाते पर शेयर किया है।

मूणत ने अपनी पोस्ट पर लिखा कि “सैंया भए कोतवाल अब डर काहे का” भूपेश बघेल जी के कार्यकाल में अधिकारी इस कहावत को चरितार्थ करने में जुटे हैं। इस बात की पुष्टि सरकार के मंत्री खुद कर रहे हैं। ज़रा गौर से देखिए। यह है छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री के जयसिंह अग्रवाल! अधिकारियों के साथ इनका वार्तालाप सुनिए। जयसिंह जी। आपकी स्वीकारोक्ति का स्वागत है कि कांग्रेस सरकार में अधिकारी भृष्ट हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS