रामानुजगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी) पुलिस ने रोज वैली चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग के द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का गठन किया गया था। गठित टीम के द्वारा पश्चिम बंगाल कोलकाता से 03 मैनेजिंग डायरेक्टरो में आरोपी गौतम कुंडू,शिवमय दत्त,अशोक शाह को सीबीआई कोर्ट कोलकाता से वीडीयो कॉन्फ्रेंस कर वर्चुअल रिमांड लिया गया था। मामले का अन्य डायरेक्टर अबीर कुंडू जिला जेल जगदलपुर में बंद था जिसे रामानुजगंज पुलिस द्वारा प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया। जिसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर रिमांड पर भेजा गया। वहीं पुलिस के द्वारा निवेशकों का पैसा वापस दिलाने के लिए प्रयास किया जा रहा है। उक्त मामले में
निरीक्षक संतलाल आयाम,उपनिरीक्षक मनोज सिंह, प्रधान आरक्षक रवि ओम प्रकाश मिश्रा,माया पति सिंह,आरक्षक पंकज सिदार की अहम भूमिका रही।

चिटफंड कंपनी का यह है पूरा मामला

रामानुजगंज नगर पंचायत क्षेत्र के चांदनी चौक पर वर्ष 2015 में रोज वैली चिटफंड कंपनी के नाम से ऑफिस खोलकर क्षेत्र के लोगों को दुगनी रकम करने का झांसा देते हुए कई लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया था। इसी में से एक पीड़ित व्यक्ति झारखंड प्रदेश के गढ़वा जिला के रंका थाना अंतर्गत ग्राम वरवाही निवासी प्रार्थी मुनेश्वर कछप की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए उक्त मामले में कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.