Deputy CM Arun Sao ने कहा : छत्तीसगढ़ को लोकसभा चुनावों में कांग्रेस मुक्त करने का संकल्प लेकर कार्य करना है

Shri Mi
6 Min Read

Deputy CM Arun Sao: रायपुर। प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आज भाजपा की कोर कमिटी , प्रदेश पदाधिकारी और जिलाध्यक्ष गण की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई।बैठक में विशेष रूप से उपस्थित छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा है कि ‘मोदी की गारंटी’ पर लोगों को विश्वास है और जैसी जीत विधानसभा में हुई है, वैसे ही लोकसभा में प्रदेश की सभी 11 सीटें जीतेंगे।

पिछली सरकार ने छत्तीसगढ़ की दुर्गति कर दी थी, जनता उससे छुटकारा पाना चाहती थी। जहां भी हम जाते हैं, वहां जनता में भारी उत्साह दिखता है। 

मुख्यमंत्री श्री साय ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, उपमुख्यमंत्री द्वय अरुण साव व विजय शर्मा, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय सहित सभी का अभिनंदन करते हुए इस बात पर खुशी जाहिर की कि आज बैठक का कलेवर बदला-बदला नजर आ रहा है।

मुख्यमंत्री श्री साय ने राष्ट्रीय नेतृत्व, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित सभी केंद्रीय मंत्रियों, संगठन के सभी नेताओं, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया,नितिन नबीन ,श्री शिवप्रकाश और छत्तीसगढ़ के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। 

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ राज्य का गठन किया है और इसे सँवारने की महती जिम्मेदारी प्रदेश की जनता ने हमें पूरे विश्वास के साथ सौंपी है। विश्वास की इस कसौटी पर खरा उतरते हुए अब लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतना हमारा लक्ष्य है।

प्रदेश में सत्ता सम्हालते ही भाजपा की सरकार मुख्यमंत्री श्री साय के नेतृत्व में तेजी से जनाकांक्षाओं की पूर्ति कर रही है। श्री देव ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री श्री मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन चुनाव सह प्रभारी डॉ. मांडविया सहित सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को भी उनके अध्यक्षीय कार्यकाल में शानदार प्रयासों के लिए बधाई दी।

श्री देव ने मीडिया टीम और प्रवक्ताओं को भी बधाई दी और लोकसभा चुनावों के लिए मार्गदर्शन दिया।

प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने अपने संबोधन में पुण्यतिथि की बेला पर स्व. कुशाभाऊ ठाकरे जी को नमन किया और कहा कि भाजपा कार्यकर्ता हमेशा कहते थे कि हमें अपनी सरकार चाहिए। आज वह बात हो चुकी है, आपको आपकी अपनी सरकार मिल चुकी है। आज छत्तीसगढ़ का सरल आदिवासी आज इस प्रदेश का मुख्यमंत्री बनकर कार्य कर रहा है, यह एक बेहद सुखद अनुभव है। श्री नबीन ने कहा कि वातावरण ऐसा बना दिया गया था कि सभी कहते थे भाजपा नहीं जीतेगी, लेकिन हम तेज गति से कार्य करते रहे, आंदोलन करते रहे, जनता का साथ मिल रहा था। सभी आंदोलनों का जिक्र करते हुए श्री नबीन ने कहा प्रधानमंत्री श्री मोदी ने जब नारा दिया था ‘अऊ नई सहिबो, बदल के रहिबो’ तब तय हो गया था भाजपा की सरकार बनकर रहेगी।

बैठक को संबोधित करते हुए Deputy CM Arun Sao ने मुख्यमंत्री श्री साय, प्रदेश अध्यक्ष श्री देव, सह प्रभारी श्री नबीन, संगठन के नेताओं का स्वागत करते हुए सभी को प्रचंड जीत की बधाई दी। श्री साव ने कहा, ‘मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता पर पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष का जिम्मा सौंपा था। आप सभी के सहयोग हमने खूब मेहनत की और सफलता प्राप्त की। जब मैं अध्यक्ष बना था तो लोग पूछते थे कि आप बहुत पीछे हो, कैसे जीतोगे?

तो मैं निश्चिंत होकर कहता था, हम अपने वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन और कार्यकर्ताओं की मेहनत से जरूर जीतेंगे।’ श्री साव ने कहा कि विधानसभा चुनावों के बाद हम सभी लोकसभा चुनावों की तैयारी में लग गए हैं।

सत्ता पाना हमारा मकसद नहीं है, सेवा करना हमारा मकसद है। इसीलिए विधानसभा चुनाव जीतकर हम चुप नहीं बैठेंगे। बूथ स्तर सहित सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए श्री साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं की पूरे देश में प्रशंसा हो रही है। अब प्रचंड जीत के बाद पूरी विनम्रता से जनता के बीच जाकर कार्य करना है और छत्तीसगढ़ को लोकसभा चुनावों में कांग्रेस मुक्त करने का संकल्प लेकर कार्य करना है।

श्री साव ने भाजपा की जीत के लिए  नरेंद्र मोदी,श्री जेपी नड्डा ,श्री अमित शाह,श्री ओम माथुर,श्री शिवप्रकाश, श्री मनसुख मांडविया,श्री नितिन नबीन ,श्री अजय जमवाल सहित सभी वरिष्ठ जन का आभार व्यक्त किया।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close