मेरा बिलासपुर

गुणवत्ता के साथ कार्य में तेजी लाएं,समय सीमा के भीतर पूर्ण हो प्रोजेक्ट- MD 

बिलासपुर- स्मार्ट सिटी परियोजना के अंतर्गत बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा जारी विभिन्न विकास कार्यों का एमडी श्री कुणाल ने आज निरीक्षण किया। इस दौरान शासकीय मल्टीपरपज स्कूल परिसर में निर्माणाधीन मिनी स्टेडियम-स्पोर्टस कांप्लेक्स पहुंचकर एमडी श्री दुदावत ने ग्राउंड का कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए।

योजना के तहत इनडोर गेम्स समेत अन्य सुविधाओं के लिए दो बिल्डिंग भी बनाया जा रहा है जिसका काम मार्च तक पूरा करने के निर्देश दिए,मैदान में बन रहे बाउंड्रीवाल को भी जल्द पूरा करने को कहा। इसके अलावा मैदान में लगने वाले फ्लड लाइट और स्ट्रीट लाइट के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एमडी श्री कुणाल दुदावत ने तारबाहर से गांधी चौक तक बनाएं जा रहे दिव्यांग फ्रेंडली फूटपाथ और नाला निर्माण का भी निरीक्षण किया।

बिलासा देवी कन्या महाविद्यालय परिसर में महिलाओं के लिए बन रहे पिंक स्टेडियम का भी एमडी दुदावत ने निरीक्षण किया,इस दौरान निर्माणाधीन मल्टीएक्टीविटी हाॅल और स्टेज के काम का जायजा लिया। मैदान समतलीकरण का कार्य जारी है जिसे जल्द पूरा कर सुविधायुक्त मैदान के रूप में विकसित करने के कार्य को भी शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश दिए। जतिया तालाब पुनर्विकास कार्य का भी एमडी श्री कुणाल दुदावत ने जायजा लिया।

निरीक्षण के दौरान एमडी श्री कुणाल दुदावत ने उपस्थित अधिकारियों और ठेका कंपनी को निर्देश देते हुए कहा की स्मार्ट सिटी के सभी प्रोजेक्ट समय सीमा के भीतर पूरा हो इसके लिए लक्ष्य बनाकर काम करें,गुणवत्ता के साथ कार्य में तेजी लाएं। इसके अलावा अधिकारियों को सभी निर्माणाधीन कार्यों गुणवत्ता से संबधित टेस्ट रिपोर्ट कार्यालय में जमा करने के निर्देश दिए है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS