एक मंच पर आकर संविलयन के लिए संघर्ष करेंगे पंचायत और नगरीय निकाय के शिक्षाकर्मी

shikshak_sangh♦संभागीय एकता बैठक एकजुट होकर संघर्ष के आव्हान के साथ सम्पन्न
♦संघ पदाधिकारी हुए शामिल
कबीरधाम।छत्तीसगढ़ के सभी शिक्षाकर्मी ( शिक्षक पंचायत और नगरीय निकाय संवर्ग ) अब एक मंच पर आकर आंदोलन करेंगे। समान काम- समान वेतन  और संविलयन उनकी  प्रमुख मांग है। इस सिलसिले में 5 सितम्बर शिक्षक दिवस पर शिक्षक क्रांति दिवस मनाने और 2 नवंबर से बेमुद्दत हड़ताल का फैसला किया गया है।

छग पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष रमेश कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि प्रांतीय निर्देशानुसार प्रांतीय महासचिव विनोद गुप्ता के संयोजन मे हुई सम्भागीय एकता बैठक जिला शिक्षा अधिकारी ऑफिस के सामने नवीन पूर्व माध्यमिक शाला दुर्ग मे प्रदेश भर मे कार्यरत एक लाख अस्सी हज़ार शिक्षक पंचायत और नगरीय निकाय संवर्ग को स्कूल शिक्षा विभाग के मूल पदों मे समान काम समान वेतन देकर समग्र संविलियन और सातवे वेतनमान कि मांग को लेकर एकजुट होकर संघर्ष को आव्हान के साथ सम्पन्न हुआ।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                           अलग अलग मंचों से कार्य कर रहे शिक्षक पंचायत को एक मंच पर लाकर संघर्ष करने के उद्देश्य के साथ प्रदेश के सभी संभागों मे हुई एकता बैठक के तहत दुर्ग संभाग की बैठक मे कबीरधाम,राजनान्दगाँव,बालोद दुर्ग और बेमेतरा के प्रांतीय ,जिला ,ब्लॉक,संकुल के पदाधिकारी शामिल हुए।संघ के प्रांतीय पदाधिकारी विनोद गुप्ता,जयंत यादव,शैलेंद्र यदु,विजय डेहरे ,रमेश कुमार चंद्रवंशी,शत्रुहन साहू,गोपी वर्मा, दिलीप साहू,रेखालाल धृतलहरे ने अपने सम्बोधन मे पंचायत शिक्षकों को पूरे शिक्षक सम्मान के लिए 5 सितंबर को शिक्षक क्रांति दिवस और दो नवंबर से अनिश्चित कालीन आंदोलन के लिए निर्णायक संघर्ष के लिए तैयार रहने आव्हान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *