जुआ खेलकर एकादशी मनाते जुआरी गिरफ्तार..9 लोगों पर पुलिस कार्रवाई

बिलासपुर— रतनपुर शहर में बाबा आटो सेन्टर में जुआ खेलकर त्यौहार मना रहे जुआरियों को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने घेराबन्दी कर 9 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए जुआरियों पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है। अच्छी खासी रकम भी बरानद किया गया है।

              मुखबीर से रतनपुर पुलिस को जानकारी मिली कि टाउन के अन्टर बाबा आटो सेन्टर में कुछ लोग एकादशी का जश्न मनाने के नाम पर 52 पत्ती पर दांव लगा रहे है। खबर मिलते ही पुलिस ने रणनीति के तहत बाबा आटो सेन्टर का घेराव किया। इस बीच जुआरियों को पुलिस की भनक लग गयी। भागने के प्रयास में 9 लोगों को पुलिस ने धर दबोचा है।

                         रतनपुर थानादार ने बताया कि पकड़े गए 9 जुआरियों के पास से 52 पत्ती और चचाई के अलावा करीब 63 हजार रूपए नगद बरामद किए गए हैं। जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट 13 के तहत कार्रवाई की गयी है।

पकड़े गए जुआरियों के नाम

                पकड़े गए जुआरियों के नाम राजू कश्यप पिता मनोहर, सुरेन्द्र निर्मलकर पिता सहोरक, विजय कश्यप पिता रेवा राम कश्यप, कमल गुप्ता पिता मुरीत गुप्ता, सोनू ऊर्फ अजय पिता सौखी लाल यादव, उत्तम सिंह पिता जगदेव सिंह, संजय यादव पिता विजय यादव, शुभम अग्रवाल पिता पुरूषोत्तम अग्रवाल और कपिल ऊर्फ भूषण कशय्प है। सभी लोग रतनपुर के ही रहने वाले है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *