माता पिता के सहयोग से बनाया बंधक..18 महीने तक किया शोषण..किसी तरह जान बचाकर भागी पीड़िता..तीनों आरोपियों को भेजा गया कारावास

बिलासपुर—-रतनपुर पुलिस ने किशोरी का अपहरण,बंधक और बलात्कार के आरोप में प्रेमी समेत उसके माता पिता को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपहरण के बाद लड़की को लेकर 18 माह से नदारद था। तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 342, 323, 376(2)(n) के तहत गिरफ्तार किया गया है। 
 
                रतनपुर थानेदार यूएन शांत साहू ने बताया कि 24 मार्च को पीडिता थाना पहुंची। रिपोर्ट दर्ज कराया कि ग्राम भरवीडीह निवासी विश्वकांत कमल उर्फ़ नानू से 2 साल पहले जान पहचान हुई। एक दिन विश्वकांत कमल ने कि उसे पंसद करता है और शादी करना चाहता है। इसके बाद एक दिन बहला फुसला अपने घर ले गया। और इसके बाद घर से निकलने नहीं दिया। उसने बताया कि अब वह उसकी पत्नी है। पिछले 18 महीने लगातार बलात्कार किया।
 
            यूएन शांत साहू ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी का रघुवीर कमल और माता चमेली बाई को बताया कि वह अभी 18 साल से उम्र कम है। बावजूद इसके दोनों ने आरोपी का ही समर्थन किया। इस दौरान माता पिता ने उसको मारा पीटा और शारीरिक के साथ मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया है। तीनों ने घर से निकलने भी नहीं दिया। किसी तरह तीनों के चंगुल से बचकर थाना पहुंची है। 
 
           रतनपुर थानेदार ने बताया कि शिकायत के बाद तत्काल पुलिस टीम तैयार कर आरोपियों के ठिकाने पर धावा बोला गया। तीनों को गिरफतार कर न्यायालय के हवाले किया गया है। 
 
गिरफतार आरोपीगण
1) विश्वकांत कमल पिता रघुवीर कमल उम्र 21 साल पता भरवीडीह रतनपुर थाना रतनपुर,
2) रघुवीर कमल पिता शनि राम उम्र 45 साल पता भरवीडीह रतनपुर थाना रतनपुर
3) चमेली पति रघुवीर कमल उम्र 42 साल पता भरवीडीह थाना रतनपुर जिला बिलासपुर ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *