IPL 2024 रिटेंशन: स्टोक्स, रायुडू, समेत आठ खिलाड़ियों को सीएसके ने किया रिलीज

Shri Mi
2 Min Read

IPL 2024।बेन स्टोक्स, ड्वेन प्रिटोरियस, अंबाती रायुडू और काइल जैमीसन उन आठ खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया है। आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों को रिटेन करने की समय सीमा रविवार शाम 5 बजे तक थी।

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान स्टोक्स ने अपने कार्यभार और फिटनेस के प्रबंधन के कारण आईपीएल 2024 से बाहर होने का विकल्प चुना।

फ्रेंचाइजी द्वारा 16.25 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद इंजरी ने उनकी आईपीएल 2023 भागीदारी को केवल दो मैचों तक सीमित कर दिया था।

यह भी पढ़े

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन प्रिटोरियस को चेन्नई के विजयी आईपीएल 2023 सीज़न में ज्यादा मौके नहीं मिले थे।

चेन्नई द्वारा गुजरात टाइटंस को हराने के बाद रायडू ने आईपीएल से संन्यास ले लिया था। जबकि, जैमीसन पीठ की चोट के कारण 2023 सीज़न के लिए उपलब्ध नहीं थे।

चेन्नई द्वारा रिलीज़ किए गए अन्य खिलाड़ियों में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज सिसंडा मगाला शामिल हैं, जो आईपीएल 2023 में चोटों से जूझ रहे थे। साथ ही भगत वर्मा, सुभ्रांशु सेनापति और आकाश सिंह, जिन्होंने अपने पिछले आईपीएल सीज़न में फ्रेंचाइजी के लिए कुछ मैच खेले थे।

चेन्नई के पास अब 32.1 करोड़ रुपये का पर्स है और उनकी टीम में छह स्थान शेष हैं जिनमें से तीन विदेशी हैं। अब उनका लक्ष्य 19 दिसंबर को दुबई में होने वाली आईपीएल मिनी-नीलामी में यह स्लॉट दमदार खिलाड़ियों से भरना है।

यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close