मेरा बिलासपुर

ना संविधान का हौव्वा..ना हिन्दुत्व को खतरा….रैली निकालकर हमर राज पार्टी ने दिखाई ताकत…सुदीप ने कहा…खतरा तो बिलासपुर के अस्तित्व और स्वाभिमान को है

बिलासपुर—हमर राज पार्टी सुदीप श्रीवास्तव ने कहा…दोनो पार्टियां मतदाताओं को मूर्ख बना रही हैं। सच तो यह है कि ना तो संविधान का हौव्वा है और ना ही हिन्दुत्व को ही खतरा है। खतरा सिर्फ बिलासपुर के अस्तित्व और उसके स्वाभिमान को है। सुदीप श्रीवास्तव ने रैली निकालकर अपने समर्थकों के साथ ना केवल शहर का भ्रमण किया। बल्कि जगह जगह संबोधित नगर वासियों को बिलासपुर के हक और हुकूक के लिए कमर कस कर तैयार रहने को कहा। सुप्रीम कोर्ट के वकील ने बताया कि दुर्भाग्य की बात है कि दोनो पार्टियों ने बिलासपुर के मान सम्मान का कभी ख्याल नहीं रखा। बिलासपुर का अस्तित्व तो सिर्फ बिलासपुर की जनता के कारण है। वर्ना दोनो पार्टियों ने बिलासपुर जिले को सिर्फ लूटा और खसोटा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर से हमर राज पार्टी के प्रत्यासी अधिवक्ता सुदीप श्रीवास्तव ने आज यानी रविवार को समर्थकों के साथ रोड शो किया। सुप्रीम कोर्ट के वकील और पार्टी प्रत्याशी सुदीप ने रैली में शामिल समर्थकों को संबोधित भी किया। सुदीप ने बताया कि दोनों राष्ट्रीय पार्टियों ने बिलासपुर को चारागाह बना दिया है। अब चुनाव में बिलासपुर को हथियाने को लेकर नया नया नारा गढ़ रहे हैं।

समर्थकों के साथ ही सुदीप श्रीवास्तव ने बिलासपुर की जनता को बताया कि सच तो यह है कि इस समय ना तो संविधान को खतरा है..और ना ही हिंदुत्व को ही खतरा है। मुद्दा तो होने का सवाल ही नहीं उठता है। खतरा तो सिर्फ बिलासपुर के अस्तित्व और स्वाभिमान को है। उन्होने बताया कि आज बिलासपुर की बात कोई नहीं कर रहा है। दोनो प्रत्याशी की क्षमता से बिलासपुर की जनता वाकिफ है। दोनो प्रत्याशी पार्टी और मोदी की बात करते हैं…यदि नहीं करते तो सिर्फ बिलासपुर की बात। दोनो को बताना चाहिए कि आखिर बिलासपुर के विकास में दोनो पार्टियों का योगदान क्या है। सुदीप ने दुहराया सच तो यह कि दोनो प्रत्याशी आज बोलने की स्थिति में नहीं है..इसलिए मुंह भी नहीं खोल रहे हैं।

सुदीप ने रैली के दौरान पत्रकराों से बातचीत के दौरान बताया कि जहा तक संविधान की बात है..तो उसकी रक्षा के लिए 12 वीं पास नहीं बल्कि सक्षम संविधानविद और कानूनी मामलों के जानकार लोगों की जरूरत है। और मैं अपने बिलासपुर के अस्तित्व और स्वाभिमान से खिलवाड़ करने वालों को छूट देने की स्थिति में नहीं हूं। मै चुनाव सिर्फ जनता को जागरूक करने के लिए लड़ रहा हूूं।

हमर राज पार्टी प्रत्याशी ने जोर देते हुए कहा कि हिंदुत्व पर किसी प्रकार का खतरा नहीं है। यही कारण है कि एक हारे हुए और कमजोर विधायक को जिताने के लिए हिन्दुत्व का सहारा लिया जा रहा है। जनता को इस बात को जल्द से जल्द समझना होगा।

रोड शो का जगह जगह  स्वागत

हमर राज पार्टी से बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी ने बताया कि खुशी हुई कि रैली का जगह जगह स्थानीय जनता ने हाथों हाथ स्वागत किया। 36 मॉल से शुरू  रोड़ शो में आम और खास सभी ने शिरकत किया। रोड़ शो शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए तोरवा, मोपका, राज किशोर नगर, सरकंडा,महामाया चौक,पुराना पुल, रिवर व्यू होकर,लाल बहादुर शास्त्री स्कूल मैदान पहुंचकर जनसभा का रूप लिया। रोड शो के में मोटर साइकल, कार, आटो, मोटर बाइक सवारों ने रोड़ शो में अपनी खुशियों को जाहिर किया।

 सुदीप श्रीवास्तव समर्थक राघवेंद्र सिंह मनोज श्रीवास दीपक कश्यप पवन पांडेय आशुतोष शर्मा रघुराज सिंह नवल शर्मा केशव गोरख प्रशांत सिंह संदीप शर्मा संजीव दत्ता मुरारी दुबे नीरज सोनी अनूप तिवारी विवेक गोयल ऋषभ कबीर सूर्य शर्मा विकाश जैन संजीव दत्ता निर्मल चंद्रा हितेश चंद्रा अखिल अली मोसिन अली शहबाज अली गोपी गरवाल मोहहमद अली अब्दुल अली सोहेल अली साहिल साहू सिद्धार्थ दुबे  समेत सर्व आदिवासी समाज  और सर्व समाज के लोगों ने अपनी भावनाओं को जाहिर किया।

                   

Back to top button
close