पटवारी के साथ मारपीट,पकड़ा कॉलर…पुलिस ने दर्ज किया अपराध…महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

Editor

बिलासपुर—पटवारी से गाली गलौच मारपीट और शासकीय काम में व्यवधान पहुंचाने के जुर्म में महिला समेत चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों ने पटवारी से ना केवल गाली-गलौज धक्का मुक्की कया। बल्कि कार की चाभई छीनकर तोड़फोड़ का प्रयास भी किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

18 अप्रैल को कोटा थाना पहुंचकर पटवारी तरुण कुमार साहू ने मारपीट और शासकीय काम काज में बाधा पहुंचाने का रिपोर्ट दर्ज कराया। पटवारी ने बताया कि तहसीलदार के निर्देश पर सेमरिया स्थित करका निवासी आवेदक भगवान सिंह की जमीिन का टीम गयी। स्थल निरीक्षण के दौरान कोटवार, आवेदक और अनावेदक की उपस्थिति में मौका जांच किया जा रहा था। इसी दौरान रामकुमार, आरती समेत अमने निवासी महेश गेरे और रानीसागर निवासी भागवत चतुर्वेदी गाली गलौच करना शुरू कर दिया। चारों ने मिलकर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न किया।

आरोपियों ने कहा कि तेरे जैसे कई पटवारी आए और गए। इसके बाद आरोपियों ने धक्का मुक्की करना शुरू कर दिया। कालर पकड़कर मारपीट का प्रयास भी किया। पंचनामा कार्रवाई के दौरान आरोपियों ने फिर गाली गलौज किया। इसके बाद दोनों कोटवारों के साथ अपने वाहन क्रमांक CG 10 BP 9988 में बैठकर वापस आने लगा।

इसके बाद आरोपियों ने कार का दरवाजा को तोड़ने का प्रयास किया । आरोपियों ने मोबाइल और कार की चाबी छीन लिया। चाभी और मोबािल मांगने पर फिर गाली गलौज किया। और झूठे केस में फंसाने की धमकी भी आरोपियों ने दिए। आरोपियों ने कहा कि यदि दोबारा सेमरिया गांव में दिखा तो काट कर फेंक देंगे। किसी तरह चाभी लिया और जान बचाकर भागा।

मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी रामकुमार,आरती अनंत, भागवत चतुर्वेदी,महेश गेरे को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

close