PNB के तत्कालीन एजीएम सुनील अग्रवाल चार दिन की पुलिस रिमांड पर


रायपुर।
डीकेएस(DKS) अस्पताल घोटाले मामले में आज कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। जिससे पीएनबी(PNB) बैंक के तत्कालीन एजीएम(AGM) सुनील अग्रवाल को 23 मई तक पुलिस(Police) रिमांड में रखेगी और सुनील अग्रवाल(Sunil Agrawal) से पूछताछ करेगी। बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक(PNB) के तत्कालीन एजीएम(AGM) सुनील अग्रवाल ने ही फर्जी दस्तावेज के आधार पर करोड़ों रुपये का लोन पास किया था। घोटाले की जांच को लेकर रायपुर पुलिस(Raipur Police) ने पहले भी एजीएम(AGM) को तलब किया था, लेकिन वो पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुए थे।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

जिसके बाद दिल्ली में उन्हें गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर देने से दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने इनकार कर दिया था। कोर्ट के निर्देश पर ही वो रायपुर कोर्ट में बयान के लिए पहुंचे थे, जहां से उन्हें 23 मई तक के लिए रिमांड पर भेज दिया गया है।

यह भी पढे-लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान पेड न्यूज के इतने मामले जानकर रह जाएंगे दंग,चुनाव आयोग ने किया खुलासा

23 मई को एक बार फिर से उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस को कोर्ट ने शर्तों के साथ रिमांड पर दी है। कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिया है कि उनके साथ सख्ती ना करे और उनका बराबर मेडिकल चेकअप भी कराए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *