मेरा बिलासपुर

बिलासपुर में प्राचार्य की हत्या, आरोपी पकड़ाया, सिर पर गंभीर चोट लगने से हुई मौत

बिलासपुर। लिंक रोड में रहने वाले प्रदीप श्रीवास्तव की गुरुवार की रात हत्या कर दी गई। प्रदीप श्रीवास्तव पचपेड़ी के सरकारी स्कूल में प्राचार्य के पद पर थे। उनके सिर पर गहरी चोट कर हत्या की गई। मामले में उपेंद्र कौशिक नाम के एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

 मिली जानकारी के मुताबिक 62 वर्षीय प्रदीप श्रीवास्तव गुरुवार को लिंक रोड स्थित अपने  घर से बाहर गए थे । उनकी पत्नी ने देर रात करीब ग्यारह बजे दरवाजा खुलने की आवाज सुनी। बाहर निकली तो पोर्च पर प्रदीप श्रीवास्तव खून से लथपथ पड़े थे। पास ही गमला भी पड़ा हुआ था। उनकी पत्नी ने पड़ोस के लोगों को बुलाया। उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों में मृत घोषित कर दिया।

 पता चला है कि प्रदीप श्रीवास्तव पर सिरगिट्टी के रहने वाले 24 वर्षीय उपेंद्र कौशिक ने किसी भारी चीज से हमला किया। उनके सिर पर गमला भी मार दिया। जिससे उनकी मौत हो गई । वारदात के बारे में यह भी पता चला है की प्राचार्य प्रदीप श्रीवास्तव एक बच्ची के लोकल गार्जियन थे। आरोपी उपेंद्र कौशिक उस बच्ची से मिलता-जुलता था। जिसे प्राचार्य पसंद नहीं करते थे। इसी वजह से उसने प्राचार्य की हत्या करने की साजिश की। उपेंद्र कौशिक ने प्रदीप श्रीवास्तव के घर लौटने का इंतजार किया और उन पर हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

तखतपुर के कांग्रेसियों ने भी कसी कमर..नेताओं ने कहा..राहुल गांधी के अभियान को बनाएंगे सफल..हाथ ही नहीं..दिल भी मिलाएंगे
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS