सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाले शार्प शूटर्स की हुई पहचान

दिल्ली।Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder) में शार्प शूटर्स की पहचान की गई है. जानकारी के मुताबिक मूसेवाला को गोली मारने वाले संदिग्ध शार्प शूटर्स (Sharp Shooters) सोनीपत (Sonipat) के रहने वाले हैं. प्रियवत फौजी और अंकित सेरसा का नाम सामने आ रहा है. ये दोनों संदिग्ध शूटर्स पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल भरवाने के दौरान सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में कैद हुए थे.

फ़तेहाबाद के पेट्रोलपंप के CCTV फुटेज सामने आने के बाद माना जा रहा है कि बोलेरो में सवार प्रियव्रत फौजी (Priyavrat Fauji) और अंकित सेरसा (Ankit Sersa) दोनों शार्प शूटर्स सोनीपत के रहने वाले हैं. पुलिस सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर एक के बाद एक कई कड़ियां जोड़ने में लगी है. पुलिस को मिले सीसीटीवी फ़ुटेज के मुताबिक़ दो लोग फतेहाबाद के बीसला गांव पेट्रोल पम्प पर दिल्ली नंबर की गाड़ी में तेल डलवाने पहुंचे थे. 

मूसेवाला को गोली मारने वाले शार्प शूटर्स की पहचान?

पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक एक पेट्रोल पंप पर बोलेरो जीप तेल डलवाने के लिए रूकती है. गाड़ी से जो दो युवक नीचे उतरते हैं. ये दोनों सोनीपत के रहने वाले शूटर्स प्रियवत फौजी (Priyavrat Fauji) और अंकित सेरसा बताए जा रहे हैं. प्रियब्रत का हुलिया CCTV से मेल खाता है. जानकारी के मुताबिक प्रियव्रत फौजी 18 मार्च 2021 को सोनीपत में गैंगस्टर बिट्टू बरोणा के पिता की हत्या में शामिल था. गांव सिसाना गड़ी का रहने वाला है. 

कौन है शूटर प्रियवत फौजी?

वहीं, अंकित सेरसा (Ankit Sersa) की सोनीपत पुलिस के पास कोई क्राइम हिस्ट्री नही है. प्रियव्रत फौजी (Priyavrat Fauji) रामकरण गैंग का शार्प शूटर भी रहा है. इस पर दो हत्याओं समेत दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि हमले के दौरान हत्यारे बोलेरो में ही सवार थे. गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाल की हत्या में लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Bishnoi) और कनाडा में बैठे गोल्डी बरार (Goldy Brar) के गुर्गों का नाम सामने भी आया था. इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *