अपार्टमेन्ट से युवती ने लगाई छलांग..मौके पर ही मौत..जांच में जुटी पुलिस..हत्या या आत्महत्या

बिलासपुर—-सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्रीन गार्डन कालोनी स्थित स्ट्रीट गोल्डन ऑक अपार्टमेन्ट से युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना करीब शाम सात बजे की है। खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल कर रही है।

                     जानकारी के अनुसार शाम करीब सात बजे ग्रीन गार्डन कालोनी स्थित एक अपार्टमेन्ट से युवती ने छलांग लगा दी है। युवती की मौके पर ही मौत हो गयी है। खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।

            छलांग लगाने वाली  युवती का नाम खुश्बू विश्वकर्मा है। उम्र करीब 26 से 28 साल के बीच बतायी जा रही है। पुलिस को पंचनामा कार्रवाई के दौरान जानकारी मिली कि खुश्बू 2020 लाकडाउन के पहले अपार्टमेन्ट के मालिक राजेश गुप्ता के दुकान में कम्प्यूटर आपरेटर का काम करती थी।  राजेश गुप्ता का जूना बिलासपुर हटरी चौक में बजाज एजेंसी का शो रूम है। 

                       सूत्रों की माने तो खुश्बू विश्वकर्मा गुरूवार को शाम साढ़े चार बजे जूना बिलासपुर स्थित बजाज एजेंसी में काम मांगने गयी थी। लेकिन राजेश गुप्ता ने काम पर रखने से मना कर दिया था। इसके बाद शाम करीब सात बजे खुश्बू की लाश ग्रीन गार्डन स्थित स्ट्रीट गोल्डन ऑक अपार्टमेन्ट से छलांग लगाने की जानकारी मिली। बताया जा रहा है इस दौरान राजेश गुप्ता अपने घर में ही थे। 

 चल रही पंचनाम कार्रवाई

               खबर लिखे जाने तक पुलिस की पंचनामा कार्रवाई चल रही है। पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि काम नहीं दिए जाने के बाद भी युवती राजेश गुप्ता के घर क्यों गयी। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार मामले में तीसरा पक्ष होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। बहरहाल पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि  खुश्बू ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *