मेरा बिलासपुर

पुलिस कप्तान ने किया सम्मान..आरक्षक को मिला प्रमाण पत्र के साथ नगद ईनाम..आदतन बदमाश को मिली सजा

बिलासपुर— पुलिस कप्तान पारूल माथुर ने बिना समय गंवाए आरोपी को पकड़ने और जेल भेजने की कार्रवाई पर खुशी जाहिर की है। शिकायत के चन्द घंटों के अन्दर आरोपी को गिरफ्तार किए जाने पर पुलिस कप्तान आरक्षक प्रमाण पत्र के साथ नगद ईनाम से सम्मान किया है। बताते चलें कि आरोपी ने गणेश पंडाल से साज सच्जा समेत माक, हैलोजन समेत एम्पलीफारर के अलावा वाद्ययंत्र किया था। इसके पहले ग्रामीण आरोपी हमलावर होते। डायल 112 पर तैनात आरक्षक और ड्रायवर ने धर दबोचा।
 
                  सीपत थाना डायल 112 के आरक्षक धर्मेन्द्र कश्यप और चालक मुकेश लास्कर को पुलिस कप्तान ने सम्मानित किया है। पुलिस के अनुसार एक दिन पहले ग्राम मड़ई के गणेश पंडाल से एम्पलीफायर, माइक  और ईलोजन समेत वाद्ययंत्र के अलावा अन्य सामान चोरी हो गयी। मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची। 
 
               डायल  112 में तैनात आरक्षक और ड्रायवर ने पतासाजी कर सुरेन्द्र सुर्यवंशी पिता फेकू राम सूर्यवंशी को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान आरोपी ने ना केवल अपराध कबूल किया। बल्कि आरोपी के घर से पंडाल से चोरी किए गए सभी सामान को बरामद किया। आरोपी के खिलाफ तत्काल आईपीसी की धारा 380 का अपराध दर्ज किया। 
 
                      सीपत आरक्षक की त्वरित कार्रवाई और जनता का विश्वास जीतने के बाद पुलिस कप्तान पारूल माथुर ने आरक्षक धर्मन्द्र को प्रशस्ति पत्र के अलावा नगद 500 रूपए ईनाम से सम्मानित किया। कार्यवाही में सीपत थाना प्रभारी टीआई हरीश टांडेकर,प्रधान आरक्षक उमेश राठौर का मार्गर्शन प्राप्त रहा है  थाना के सभी स्टाफ ने भी धर्मेन्द्र को शुभकामनाएं प्दी है।

शातिर नाबालिग चोर पकड़ाया...एक साल से मचा रखा था धमाल...नगद समेत हजारों रूपयों का माल जब्त
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS