बलात्कारी ने कहा..नीच जाति की लड़की से नहीं करेगा शादी…पीडिता ने लगायी गुहार…आरोपी पहुंच गया जेल

बिलासपुर—पुलिस ने बलात्कार के बाद फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम राजेश चन्द्राकर है। आरोपी फास्टरपुर मुंगेली का रहने वाला है। आरोपी को आईपीसी की धारा 376 (2) (ढ), धारा 3 (2)  (5)  ST, SC ACT के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया गया है। 
 
                          पुलिस के अनुसार पीडिता ने रिपार्ट कराया कि आरोपी राजेश चन्द्राकर ने शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाया। पीडिता ने बताया कि सदर बाजार जगदम्बा ज्वेलर्स के पीछे आरोपी के मकान के बगल में किराए से रहती है। इसी दौरान आरोपी ने शादी का प्रलोभन देकर अपने में शारीरिक संबध बनाया। यह सिलसिला लगातार चलता रहा।
 
               इस बीच उसने आरोपी पर शादी के लिए कई बार दबाव बनाया। लेकिन आरोपी हर बार अपनी बहन की शादी के बाद विवाह करने की बात कह कर टाल दिया। पीड़िता ने बताया कि बाद आरोपी ने नीच जाति की लड़की का हवाला देकर शादी से इंकार कर दिया।
 
              पुलिस के अनुसार पीड़ीता की रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए विवेचना की कार्रवाई की गयी। विशेष टीम का गठन कर आरोपी की पतासाजी शुरू हुई। इसी दौरान जानकारी मिली कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया है। पतासाजी के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी राजेश चन्द्राकर ग्राम रैतराकला थाना फास्टरपुर जिला मूगेली में छिपा है। जानकारी के बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा। आरोपी ने बलात्कार का अपराध कबूल किया। विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.