सीएम के साथ तोखन साहू ने जमा किया नामांकन…बोले साय…कांग्रेस पताए 60 साल तक क्या किया

Editor

बिलासपुर— जीत गए तो ठीक..हार गए तो ईव्हीएम दोषी..प्रदेश में इस समय भाजपा के समर्थन में जबरदस्त वातावरण है। कांग्रेस नेता मोदी गारंटी से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। हम प्रदेश की सभी सीट जीतने जा रहे हैं। यह बातें मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कलेक्टर कार्यालय में तोखन साहू के नामांकन दाखिल होने बाद कही। सीएम ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मुख्यमंत्री विष्मुदेव साय आज सभा को संबोधित करने से पहले तोखन साहू के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री अरूण साय, धरमलाल कौशिक,धरमजीत सिंह समेत भाजपा के नेता मौजूद थे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम ने कहा कि इस समय प्रदेश में भाजपा का जबरदस्त वातावरण है। हम प्रदेश की सभी 11 सीट जीतने जा रहे हैं।

सीएम ने बताया कि कांग्रेस के नेता मोदी गारंटी से प्रभावित होकर लगातार भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं। जहां भी हमारे नेता जा रहे हैं..जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। हर तरफ मोदी गारंटी और प्रदेश भाजपा सरकार के काम काज की चर्चा हो रही है। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब जीत जाते हैं तो कुछ नहीं बोलते। हारते ही ईव्हीएम का राग अलापने लगते हैं। बिलासपुर लोकसभा सीट से तोखन साहू की भारी मतों से जीत हो रही है।

close