सोना चांदी समेत कीमती सामान बरामद..चार नाबालिग समेत 6 गिरफ्तार…न्यायिक रिमाण्ड पर गए सभी आरोपी

बिलासपुर—-चकरभाठा पुलिस ने चार नाबालिंगों समेत कुल 6 आरोपियों को कीमती सामानों की चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से चोरी की कीमती सामानों को भी जब्त किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457,380 का अपराध दर्ज किया गया। साथ ही गिरफ्तार सभी आरोपियों को न्यायालय के हवाले कर दिया है।
 
 
                  चकरभाठा थाने से मिली जानकारी के अनुसार 12 सितम्बर को जोगीपुर रहंगी निवासी मिल बाई चतुर्वेदी  रिपोर्ट दर्ज कराया। पीड़िता ने बताया कि 27 अगस्त को ताला बंद कर पारिवारिक कार्यक्रम मे  शामिल होनो बोहरडीह गयी।12 सितम्बर को अपने घर रहंगी लौटी। घर पहुंचने पर पाया कि छत का अल्बेस्टस सीट हटा है। कोई चोर घर में प्रवेश कर अलमारी के लाॅक को तोडा। सोने चांदी के जेवर, चावल, एलईडी टीवी कांसा की थाली और नगदी रकम पार कर दिया है।
 
                 चकरभाठा थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि मामले को विवेचना में लिया गया। छानबीन के दौरान मुखबिर की सूचना पर स्थानीय निवासी संदेही आशीष वर्मा, कुन्दन जोगी और 4 नाबालिगों को पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान सभी ने चोरी का अपराध कबूल किया। आरोपियों ने चोरी के सामानों को छिपा कर रखना बताया।
 
            आरोपियों की निशानदेही पर एलईडी टीव्ही, होम थेयटर रिसिवर, कांसा, चावल तथा लोहे का सामान बरामद किया गया। आरोपियों  से चोरी के जेवरात को भी जब्त किया गया। कार्यवाही में थाना प्रभारी मनोज नायक, प्रधान आरक्षक सिद्धार्थ पाण्डेय, आरक्षक संजय विश्वास,  सतपूरन जांगड़े, नूरुल कादीर व चंद्रकांत निर्मलकर का योगदान रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.