तखतपुर इलाके में फ्लाइंग स्क्वॉड ने पकड़ी शराब,किसकी है…अभी चल रही जांच

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)तखतपुर थाना अन्तर्गत ग्राम पोंड़ी मे 150 पेटी शराब फ्लाईंग स्काट टीम ने पकड़ी गयी है।बताया जाता है शराब चुनाव के लिये रखी गयी थी।शराब किस पार्टी की है पता नही चल पाया ह।तखतपुर थाना अंतर्गत ग्राम पोंड़ी में एक घर में सूचना मिली कि अवैध रूप से शराब पड़ी हुई है। सूचना पर फ्लाईंग स्काट की टीम पहुंची तो घर मालिक घर में ताला लगाकर भाग गया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस ने मशक्कत के बाद घर का ताला तोड़ा तो देखा तो भारी मात्रा में शराब रखी हुई थी।शराब की मात्रा बहुत अधिक थी। ऐसा माना जा रहा है कि इस शराब को चुनाव में किसी पार्टी के द्वारा बांटा जाना था।

इधर थाना प्रभारी शरद चंद्र ने बताया कि फ्लाइंग स्क्वाड टीम में ग्राम पौड़ी में अवैध रूप से रखी शराब को जब्ती किया है। मात्रा कितनी है।इस विषय में अभी बता नहीं पा रहे हैं।

वही ग्राम पोंड़ी में जिस घर में शराब रखी हुयी थी।फ्लाईंग स्काट की टीम को आता देख घर मालिक ताला लगाकर भाग गया।जहां टीम ने आसपास पता किया। पता नही चलने पर ताला तोड़कर जप्ती की कार्यवाही चल रही है। बताया जाता है यह मकान जहां शराब मिली है।वह घर तरुण कश्यप का है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close