सेवा करना मेरा काम..अमर की अधिकारियों को फटकार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

11917307_853241361439564_1354503831_nबिलासपुर—- वार्डवासियों की सहभागिता से शहर के प्रत्येक वार्ड होंगे सुन्दर। जैसे हम अपने अपने घरों को साफ और स्वच्छ रखते है। उसी तरह वार्ड के नागरिकों को भी वार्ड को साफ रखने का बीड़ा उठाना होगा। बड़े काम सहभागिता से ही होता है। वार्ड भ्रमण के दौरान ये बातें अमर अग्रवाल ने कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने वार्ड क्रमांक एक से लेकर 11 वार्डों का भ्रमण किया और जगह-जगह बैठकें भी ली। अमर अग्रवाल ने वार्ड नम्बर 27 में बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मुझे लगातार विश्वास कर अपना सेवक चुना है। इसलिए मेरा फर्ज बनता है कि, मैं आपके विश्वास को कायम रखूं। बैठक के दौरान वार्ड के नागरिकों ने विभिन्न समस्याओं को मंत्री के सामने रखा।

                                    इस दौरान अमर अग्रवाल ने समस्या निराकरण के लिए नगर निगम के अधिकारियों, महापौर, सभापति एवं एमआईसी सदस्यों को निर्देश देते हुए कहा कि शिकायतों को ना केवल दूर किया जाए। बल्कि दुबारा शिकायतें पहुंचे भी नहीं। उन्होंने कहा कि मैं फिर वार्ड का भ्रमण करूंगाष। यदि शिकायत मिली तो जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। विभिन्न वार्डा में आयोजित बैठक में महापौर किशोर राय, सभापति अशोक विधानी, भाजपा नेता रामदेव कुमावत, मनीष अग्रवाल, उमेश चंद्रकुमार, अजीत सिंह भोगल, राजेन्द्र भण्डारी, राकेश तिवारी, समेत वार्डवासी और निगम कर्मचारी उपस्थित थे

close