नाबालिग से 2 बार सामुहिक बलात्कार ..3 आरोपी गिरफ्तार..चौथा फरार ..घटना में एक नाबालिग भी शामिल

बिलासपुर— तारबाहर पुलिस ने नाबालिग के साथ दो बार सामुहिक बलात्कार की घटना की जानकारी के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर आईपीसी की धारा 376, बी…34 और पाक्सो एक्ट 4…6 के तहत कार्रवाई की गयी है। सभी को जेल भेजा गया है।

                 तारबाहर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने थाना पहुंचकर अपनी शिकायत में सिलसिलेवार जानकारी दी। पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार प्रार्थिया ने बताया कि एक सप्ताह पहले गग्गा, रिशु और एक नाबालिग ने तारबाहर रेलवे कालोनी के खण्डहर में बारी बारी से सामुहिक बलात्कार किया। एक साथी संदीप ने बलात्कार का वीडियो भी बनाया।

                  पीडित ने बताया कि 6 दिसम्बर को सुबह गग्गा ने ने फोन कर शिव टाकीज चौक बुलाया। उसने फोटो और वीडियो का वायरल करने की धमकी दी।  इसके बाद उसने डरा धमका कर मोटर सायकल पर बैठाकर फिर उसी खण्डहर में लाया। जहां गग्गा रिशु और नाबालिग पहले से ही मौजूद थे। सभी ने बारी बारी से सामुहिक बलात्कार किया।

                 तारबाहर पुलिस के अनुसार संवेदनशील मामले की जानकारी पुलिस कप्तान को दी गयी। एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप और सीएसपी आर एन यादव के मार्गदर्शन में थानेदार प्रदीप आर्य ने टीम के साथ आरोपियों को पकड़ने जाल बिछाया। 

                    पुलिस ने गग्गा ऊर्फ शेख रमजान पिता शेख रहीम, रिंकु ऊर्फ रिशु रजक, पिता बलवंत रजक और बलात्कार की घटना में शामिल नाबालिग को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान तीनों ने अपराध स्वीकार किया। घटना के समय उपयोग की गयी मोटरसायकल को भी जब्त किया गया। जबकि मोबाइल से वीडियो बनाने वाला चौथा आरोपी संदीप की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *