मेरा बिलासपुर

52 किलोग्राम गांजा बरामद…पुलिस धावा में यहां से हुई गिरफ्तारी…पकड़े गए दोनो आरोपी बिहार और ओडिसा के निवासी

बिलासपुर—तोरवा पुलिस ने 52 किलोग्राम के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से तीन मोबाइल भी जब्त किया है। पुलिस ने विधिवत कार्रवाई के साथ आरोपियों के खिलाफ धारा 20 (B) II (C) एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध कायम किया। पकड़े गए दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया है। पकड़े गए दोनो आरोपी बिहार और उड़ीसा के रहने वाले हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस कप्तान रजनैश सिंह ने बताया कि आपरेशन प्रहार के तहत जिला पुलिस आरोपियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई को अंजाम दे रही है। इसी क्रम में तोरवा पुलिस को जानकारी मिली कि कश्यप बाड़ा देवरीडीह सतबहनिया मंदिर के पास दो युवक सुशांत माली के मकान में किराए से रह रहे हैं। दोनो 2 व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ गांजा रखकर गुपचुप गांजा की बिक्री कर रहे हैं।

मामले में पुलिस टीम ने एसीसीयू टीम के साथ घेराबंदी कर मौके पर धावा बोला। पूछताछ के दौरान आरोपिोयं ने अपना नाम बताया। पकड़े गए आरोपियों में अमित कुमार सिंह गोपालगंज थाना सारंग जिला छपरा बिहार का रहने वाला है। आरोपी सुब्रत मिहिर उर्फ सीबू ग्राम कंकिल थाना सेनतला जिला बलांगी उडीसा का निवासी है।

जांच पड़ताल के दौरान दोनों आरोपियों के पास से कुल 52 किलोग्राम गांजा के अलावा 3 मोबाईल बरामद हुआ है। बरामद सामान की कीमत करीब 11 लाख रूपयों से अधिक है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। दोनो को न्यायालय के सामने पेश किया गया हैं।

                   

Back to top button
close