मेरा बिलासपुर

हरी झण्डी देखते ही मतदान टीम रवाना…76 केन्द्रों से किया गया सामाग्री का वितरण..संगवारी महिला टीम ने भी संभाला मोर्चा

बिलासपुर—कलेक्टर ने कोनी स्थित इंजीनियरिंग कालेज परिसर से मतदान कर्मियों की टीम को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने टीम को शुभकामनाएं दी। साथ ही शांतिपूर्ण मतदान का संदेश भी दिया। कलेक्टर ने इसी तरह संगवारी मतदान केन्द्र की महिला टीम की गाड़ी को भी हरी झण्डी दिखाया। इस दौरान महिला कर्मचारियों के चेहरे काफी खिले हुए नजर आए। कलेक्टर ने सभी को बेहतर निर्वाचन कार्य कराने के लिए बधाई भी दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिले में  7 मई को होने वाले लोकसभा निर्वाचन के लिए सोमवार को कोनी स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर से मतदान सामग्री का वितरण किया गया। सुबह सात बजे से वितरण कार्य  की एक एक गतिविधियों को मौके पर मौजूद जिला निर्वाचन अधिकारी अवनीश शरण ने देखा। कलेक्टर ने मतदान दलों के वाहन को हरी झण्डी दिखाकार रवाना भी किया। साथ ही टीम के एक एक सदस्यों को शुभकामनाएं  भी दी है। इस दौरान प्रेक्षक अभय ए महाजन, पुलिस कप्तान राजनेश सिंह, नगर निगम कमिश्नर अमित कुमार, उप जिला निर्वाचन अधिकारी शिव कुमार बनर्जी विशेष रूप से मौजूद थे।

संगवारी मतदान की टीम भी रवाना

कलेक्टर ने बताया कि जिले 6 विधानसभाओं में 60 संगवारी मतदान केन्द्र बनाएं गए हैं। केन्द्रों में मतदान  सुरक्षा व्यवस्था की पूरी जिम्मेदारी  महिलाएं ही संभालेंगी। महिलाओं की टीम को मतदान सामग्री के साथ रवाना किया गया। खुशी की बात है कि नई जिम्मेदारी को लेकर संगवारी टीम में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है। वहीं महिलाओं ने कहा कि मतदान कराने की महती जिम्मेदारी को ना कवल बखूबी से निभाएंगे। बल्कि जिला निर्वाचन के उम्मीदों को पूरा भी करेंगे।

3 सौ कर्मचारी, 76 काउन्टर

     6 विधानसभा के लिए सामाग्री वितरण का काम 76 काउंटर से किया गया। 300 अधिकारी-कर्मचारी वितरण कार्य को अंजाम दिया। इसके पहले प्रत्याशियों की मौजूदगी में स्ट्रांग रूम खोला गया। इसके बाद विधानसभावार बनाए गए काउंटर से मतदान दल के पीठासीन अधिकारी और मतदान अधिकारियों  को मतदान केंद्र के लिए सामग्री देकर रवाना किया गया।

                   

Back to top button
close