शराब और महुआ लहान के साथ तीन आरोपी पकड़ाए…दुकान संचालकों पर कार्रवाई..

बिलासपुर—- चकरभाठा पुलिस ने अवैध तरीके से शराब बनाने और फिर खपाने के  आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से महुआ लहान और शराब को जब्त किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने लाकडाउन के दौरान दुकान खोलने वालों पर भी कार्रवाई की है। सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्एप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

                   चकरभाठा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन अलग अलग जगहों पर धावा बोलकर कोचियों को हिरासत मे लिया है। चकरभाठा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से जानकारी मिली कि डढहा में महुआ शराब बनाकर बिक्री की जा रही है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रीतेश बंजारे निवासी डढहा और जयनाराण कुर्रे निवासी चिल्हाटी को धर दबोचा। कार्रवाई के दौरान कुल 15 लीटर शराब और भारी मात्रा में महुआ लहान को जब्त किया गया।

                  इसी तरह पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर चकरभाठा वार्ड क्रमांक 9 के निवासी अजीत वर्मा के पास से पुलिस को कुल 7  लीटर शराम मिला है। तीनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) 59(क) के तहत कार्रवाई की गयी।

 दुकान संचालकों पर भी कार्रवाई

                   चकरभाठा पुलिस के अनुसार लाकडाउन के दौरान निर्देशों का पालन नही किए जाने पर दो दुकान संचालकों के खिलाफ महामारी एक्ट की धारा 188 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। चकरभाठा मुख्य मार्केट में संजू डेली नीड्स संचालक सत्यनारायण बंजारे वार्ड क्रमांक 9 निवासी माधव डेयरी संचालक वंश यादव पर कार्रवाई की गयी है। 

गाली गलौच और काम में बाधा पहुंचाने वाले पर भी एक्शन 

                  चकरभाठा  पुलिस ने बोड़सरा में गाली गलौच देने वाले सत्यनारायण चतुर्वेदी पर कार्रवाई की है। सत्यनारायण मनरेगा के काम काज के दौरान गाली गलौच कर रहा था। आरोपी पर धारा 151,107क116(3) के तहत अपराध दर्ज किया गया है। 

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...