चोरी के कई पुराने मामलों का खुलासा.. दो शातिर समेत दो खरीददार गिरफ्तार ..कमोबेश चोरी के सभी सामान बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- पुलिस कप्तान के सख्त निर्देश पर पचपेढ़ी पुलिस ने धरपकड़ अभियान के तहत पुराने चोरी के कई मामलों का खुलासा किया है। दो आरोपियों को सामान समेत गिरफ्तार किया है। साथ ही खरीददारों को भी जेल भेजा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                पचपेढ़ी पुलिस के अनुसार मुखबीर से जानकारी मिली कि जलसो निवासी रिंकु मधुकर चोरी की कीमती सामान बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश रहा है। पुलिस ने रिंकु के निवास पर धावा बोलकर भारी मात्रा में चोरी की लेमिनेशन मशीन और मोटरसायकल को बरामद किया है। पूछताछ के दौरान रिंकु ने चोरी के अन्य मामलों को कबूल किया। 

               पुलिस के अनुसार रिंकू ने पूछताछ के दौरान बताया कि जलसो निवासी अपने नाबालिग साथी के साथ चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। कुछ महीने पहले मोटरसायकल से रात्रि करीब साढ़े 11 बजे एसबीआई के सामने गए। एसबीआई के सामने स्थित चाइस सेन्टर का दरवाजा तोड़कर एक प्रिटंर मशीन, की बोर्ड, लेमिनेशन मशी और 3 हजार रूपए नगदी पार किया।  रिंकु ने कहा कि 9 महीना पहले नाबालिग दोस्त के साथ बिनौरी बस्ती स्थित तालाब के पास पोल्ट्री फार्म का ताला तोड़ा। पोल्ट्री फार्म से गैस का एक खाली सिलेन्डर गैस चूल्हा तीन सीलिंग फैन को पार किया।

                         रिंकू ने जानकारी दी कि सात महीने पहले बूढीखार मोड़ के पास किराना दुकान का ताला  तोड़कर मानिटर, सीपीयू चोरी किया। पुलिस ने इसके बाद बाद नाबालिग के घर प्रिंटर, की बोर्ड को बरामद किया।

                               पुलिस के अनुसार आरोपियों ने बताया कि प्रीटंर, की बोर्ड, माउस को नाबालिग मायाराम कमलाकर को चार हजार में बेचा। गैस सिलेन्डर पंखा, चूल्हा, प्रीटंर मशीन, की बोर्ड, सीपीयू, बेल्हा निवासी पिंटू सियाराम के यहां 8 हजार रूपए में बेचना बताया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के सभी सामान को बरामद किया। साथ ही खरीददार को भी गिरफ्तार किया गया।  आरोपियों पर आईपीसी की धारा 457, 380, 411, 34 के तहत ज्यूडिश्यल रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।

close