..जब मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री के पिकनिक पर जाने पर ली चुटकी,बोले- हमें भी ले चलते

Shri Mi
2 Min Read

राजस्थान (Rajasthan) के सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर की गई ऑनलाइन वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा (Health Minister Raghu Sharma) प्रदेश से बाहर घूमने पर जाने को लेकर मजाकिया अंदाज में चुटकी ली. मुख्यमंत्री ने शनिवार की दोपहर बाद कोरोना वायरस के मुद्दे पर ओपन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग रखी गई थी.ऐसे में अधिकारियों और एक्सपर्ट्स के प्रेजेंटेशन के बाद सीएम ने स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा का नाम पुकारते हुए पूछा कि क्या हमारे मंत्रीजी आ गए फ्रेश होकर. इसी दौरान मुख्यमंत्री ने मंत्री के बाहर जाने पर चुटकी लेते हुए कहा कि अकेले ही जाकर आ गए. हम लोगों को भी ले जाते. हम भी तो बीते डेढ़ साल से घर में कैद हैं. सीएम ने रघु शर्मा को कोविड की स्थिति पर जल्द एक रिव्यू बैठक करने के आदेश दिए. आखिर में स्वास्थ्य मंत्री ने सीएम को फिर से बताया कि वे रविवार शाम को आएंगे. तब सीएम ने परसों रिव्यू बैठक करने के लिए कहा.

Join Our WhatsApp Group Join Now

गोवा के दौरे पर गए हैं स्वास्थ्य मंत्री

स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा इन दिनों गोवा और कुछ पर्यटन जगहों के निजी दौरे पर गए हुए हैं. वहीं,रघु शर्मा शनिवार को भी सीएम की ऑनलाइन वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जुड़े थे. गौरतलब हैं कि स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा रविवार की शाम तक जयपुर पहुंच जाएंगे.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम और स्वास्थ्य मंत्री की बातचीत

सीएम ने स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा जी से पूछा कि हमारे मंत्री जी फ्रेश होकर आ गए. रघु शर्मा ने कहा कि ठीक है, सर तैयारियां अच्छी चल रही हैं. इस दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि अकेले ही जाकर आ गए. हम लोगों को ही ले जाते भैया. हम लोग भी लगभग डेढ़ साल से घरों में कैद  हैं. रघु शर्मा ने बताया कि आपकी परमिशन के बिना कुछ भी नहीं है. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आप जल्द से जल्द आकर मीटिंग कीजिए.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close