जोगी सेना ने किया chmo कार्यालय का घेराव ..छात्र नेताओं ने कहा..सरकार को वापस लेना होगा फरमान..अन्यथा उग्र प्रदर्शन का करे सामना

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—अजित जोगी छात्र संगठन ने किया रायपुर सीएचएमओ का घेराब किया। घेराव अजीत जोगी छात्र संगठन के आयुष विश्विद्यालय प्रभारी नजीब अशरफ की अगुवाई में किया गया। टीकाकरण वेक्सीनेटर को लेकर सीएमएचओ कार्यालय में मीरा बघेल को ज्ञापन दिया।
 
            अजीत जोगी छात्र संगठन के आयुष विश्विद्यालय प्रभारी नजीब अशरफ ने बताया कि कोरोना काल मे अहम भूमिका निभाने वाले टीकाकरण अभियान में शामिल कर्मचारी 7 माह से सेवायें दे रहे है। सभी कर्मचारी काम तन मन से कर रहे है। इसी बीच 25 अगस्त 21 को राज्य शासन ने फरमान जारी किया कि सेंटर में टीकाकरण के लिये लोग नही आते तो राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत कार्यरत सभी वेक्सीनेटर के वेतन और भत्ते में कटौती की जाएगी। भुगतान भी नही किया जाएगा।
 
                      छत्तीसगढ़ नर्सिंग संघ अध्यक्ष योगेंद्र देवांगन ने बताया कि राज्य सरकार अपनी कमियों को छुपाने के लिये इस प्रकार की  आदेश निकाल रही है। योगेंद देवांगन ने कहा कि अगर राज्य सरकार जारी आदेश को 48 घंटो में वापस नही लेती है तो सभी वेक्सीनेटर उग्र प्रदर्शन करेंगे। 
 
            कार्यक्रम में मुख्यरूप से नजीब अशरफ़, योगेंद्र देवांगन, तरुण सोनी, सोनू गुप्ता,भूमिका साहू,संगम खोबरागड़े, ओसिन टोपने,सुमन चौहान,नम्रता पॉल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे ।
close