मेरा बिलासपुर

PSC की तैयारी करने आया…लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया…जमकर हुई खातिरदारी..आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर— विनोबानगर स्थित एक मकान में युवक और लड़की को आपत्तिजनक जनक स्थिति में पकड़ा गया है। मामले में धनन्जय गोस्वामी ने बताया कि आरोपी युवक की गतिविधियों लम्बे समय से संदिग्ध नजर आ रही थी। मामले में लगातार आस पास के लोगों शिकायत भी की। लेकिन किराए पर रहने वाले युवक ने अपने आप को पाक साफ बताया। लोगों से झगड़ा किया..। कमोबेश सभी लड़कियों के साथ पीएससी की तैयारी बात बताया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

धनन्जय ने जानकारी दिया  कि इस बार आरोपी को रंगे हाथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। आरोपी सौहेल को पुलिस के हवाले किया गया है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। बिना कपड़े में पकड़ी गयी लड़की को परिजनों के हवाले किया है।

युवा सोशल एक्टिविस्ट धनन्जय गिरी गोस्वामी की शिकायत पर तारबहर पुलिस ने विनोबानगर स्थित एक मकान में एक युवक और लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। धनंजय गोस्वामी ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे विनोबा नगर निवाजी एक सज्जन का फोन आया।

सज्जन ने बताया कि बताया कि उनके पड़ोस में हॉस्टल का संचालन किया जा रहा है। सोहेल खान नाम का एक युवक रोज किसी न किसी लड़की को अपने हॉस्टल में लेकर आता है। ज्यादातर लड़कियां हिन्दू समुदाय से होती हैं। मना करने पर सोहेल लड़ाई झगड़ा करता है। सज्जन के अनुसा्र सोहेल आज फिर एक लड़की को लेकर आया है।

धनंजय ने बताया कि जानकारी के बाद लोग हॉस्टल पहुंच गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में धावा बोला। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम पंडरिया निवासी सोहेल खान बताया। सोहेल ने बताया कि वह एक कोचिंग में पीएससी की तैयारी करता है। कमरे के अन्दर पड़ोस की एक लड़की है। पढ़ाई करने आयी है। हम लोगों में बहन भाई का रिश्ता है।

जांच पड़ताल के दौरान कमरे के अन्दर लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। महिला पुलिस ने तत्काल लड़की को कपड़ा पहनवाया। कमरे से पुलिस ने आपत्तिजनक सामाग्रियों को बरामद किया। आस पास के लोगों ने लडकी बाहर बुलाया। पूछताछ के बाद कोरबा निवासी लड़की के परिजनों को बुलाया गया। पुलिस ने लड़की से पूछताछ के बाद परिजनों के हवाले किया है। आरोपी सोहेल के खिलाफ अपराध भी दर्ज किया है। इसके पहले आसपास के लोगों ने आरोपी सोहेल के साथ जमकर मारपीट भी किया।

                   

Back to top button
close