परिवहन मंत्री से पूर्व मंत्री की मुलाकात.बिलासपुर-कटघोरा-अंबिकापुर एनएच पर हुई चर्चा..निर्माण कार्य में तेजी लाने का गडकरी ने दिया आश्वासन

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर—पूर्व मंत्री छत्तीसगढ़ शासन अमर अग्रवाल दिल्ली प्रवास पर हैं। अपने प्रवास के दौरान एक दिन पहले अमर अग्रवाल ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सौजन्य मुलाकात की। मंगलवार को अमर अग्रवाल ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितीन गडकरी से मुलाकात कर प्रदेश की सड़कों की स्थिति को सामने रखा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              इन दिनों पूर्व निकाय और स्वास्थय मंत्री अमर अग्रवाल दिल्ली प्रवास पर है। लगातार केन्द्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर प्रदेश की गतिविधियों को लेकर चर्चा भी कर रहे हैं। इसी क्रम ें मंगलवार को केन्द्रीय सड़क एवम् परिवहन मंत्री नीतिन गड़करी से सौजन्य मुलाकात प्रदेश की आबोहवा के बारे में विस्तार से बताया।

         गड़करी के निज निवास में सौजन्य मुलाकात के दौरान अमर अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ के संगठनात्मक समेत अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान अग्रवाल ने बिलासपुर, कटघोरा, अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के अधूरे कार्यों को लेकर चिंता जाहिर भी किया। साथ ही सड़क निर्माण कार्य को शीघ्र पूर्ण कराए जाने की बात कही। नितीन गड़करी ने इस दौरान अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेते हुए काम में तेजी लाने का आश्वासन दिया।

close