कर्नल शहीद त्रिपाठी के परिजनों से मिले पूर्व मंत्री..अग्रवाल ने जाहिर की शोक संवेदना..कहा.. व्यर्थ नहीं जाएगा छत्तीसगढ़ के बेटे का बलिदान

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर–भाजपा के वरिष्ठ और प्रदेश के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल मिनोचा कालोनी स्थित शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी के ससुराल पहूंचे। अमर अग्रवाल ने वैशाली अपार्टमेंट में शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी के ससुर, स्वर्गीय अनुजा त्रिपाठी और स्वर्गीय अबीर के नाना समेत परिवार के अन्य सदस्यों से मिलकर शोक संवेदना को जाहिर किया। मालूम हो कि रायगढ़ निवासी कर्नल शहीद विप्लव त्रिपाठी का ससुराल बिलासपुर स्थित मिनोचा कालोनी में है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

            जानकारी देते चलें कि पिछले दिनों मणिपुर में हुए आतंकी हमले में असम राइफल्स में कार्यरत छत्तीसगढ़ के सपूत कर्नल विप्लव त्रिपाठी और उनकी पत्नी अनुजा त्रिपाठी, पुत्र अबीर त्रिपाठी समेत चार जवान आतंकी हमले में शहीद हो गए। 

         रायगढ़ निवासी शहीद कर्नल त्रिपाठी की पत्नी के माता पिता और परिवार के सदस्य  मिनोचा कॉलोनी बिलासपुर में रहते हैं। पूर्व मंत्री अग्रवाल ने शहीद कर्नल त्रिपाठी की पत्नी शहीद अनुजा त्रिपाठी के पिता एन के शुक्ला से घटनाक्रम के बारे में चर्चा की। साथ ही  श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। मुलाकात के दौरान पूर्व मंत्री अग्रवाल  के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष भी मौजूद थे।

close