बिलासपुर पुलिस की एक साथ आईपीएल सटोरियों पर कार्रवाई..तीन अलग अलग थानों से 6 आरोपी गिरफ्तार…हजारों नगद समेत कीमती सामान जब्त

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर— पुलिस कप्तान के सख्त निर्देश और आलाधिकारियों के मार्गदर्शन पर पुलिस ने देर रात अलग अलग थानों आईपीएल सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। चकरभाठा,सिटी कोतवाली, तखतपुर में की गयी कार्रवाई में 6 सटोरियों को पुलिस ने धर दबोचा है। मौके से हजारों रूपये नगद के अलावा मोबाइल,टीवी, सेटअप बाक्स समेत अन्य कीमती सामान बरादम किया गया है। पकड़े गए सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र से एक चकरभाठा से 3 और तखतपुर थाना 2 सटोरियों को पकड़ा है।
 
          बीती रात खेले जा रहे हैदराबाद और लखनऊ के बीच आईपीएल मैच पर दांव लगाते बिलासपुर पुलिस ने तीन अलग अलग थानों से कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सिटी कोतवाली पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कश्यप कालोनी में धावा बोला। एक मकान से सटोरिया सुशील कुमार ठाकुर को आनलाइन जुआ खिलाते गिरफ्तार किया। रेड कार्रवाई में एक नाग टीवी मोबाइल सट्टा पट्टी और नगद बरामद किया गया।
 
चकरभाठा पुलिस कार्रवाई
        
                       एडिश्नल एसपी ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर थाना प्रभारी मनोज नायक की अगुवाई में थाना क्षेत्र के दो अलग अलग ठिकाने पर टीम ने धावा बोला। हैदराबाद और लखनऊ पर दांव लगाते तीन आरोपियों को पकड़ा गया। 
 
                 पुलिस ने रहंगी से सूरज परिहार को धर दबोचा है। जबकि सुनील बख्तानी और राकेश वाधवानी को चकरभाठा कैम्प के अलग अलग ठिकाने से नगद,टीवी सेट मोबाइल समेत सट्टा पट्टी के साथ गिरफ्तार किया गया है।
 
बरामद सामान —
 चकरभाठा पुलिस ने सूरज परिहार के रहंगी के ठिकाने से नगद, सट्टा पट्टी, पेन जब्त किया है। चकरभाठा कैम्प सुनील बख्तानी के पास से नगद मेत एक टीवी, एक मोबाइल कब्जे में लिया है। जबकि चकरभाठा कैम्प से ही राकेश वाधवानी से नगद, एक मोबाइल, पेन समेत सट्टा कब्जे में लिया है।
 
तखतपुर पुलिस कार्रवाई
 
          तखतपुर पुलिस ने भी हैदराबाद लखनऊ आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाते दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों का नाम रंजीत कश्यप और मनीष मेरी है। आरोपियों के पास से यहां भी दो मोबाइल  समेत नगद जब्त किया गया है।
close