CSPDL निदेशक ने बताया..नहीं कटेगी उद्योगों की बिजली.82 लाख खर्च कर.33 केव्ही प्रारम्भ

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—-सिरगिटृटी औद्योगिक क्षेत्र को बिजली की दोहरी आपूर्ति शुरू कर दिया गय है।  छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीबूशन कम्पनी कार्यालय से जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि उद्योगों को निरंतर और गुणवत्तापूर्ण बिजली प्रदान किया जाएगा। किसी भी सूरत में बिजली आपूर्ति को लेकर उद्योग को परेशानियों का सामने करना पड़ेगा।
        छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि द्योगों को बिना किसी बाधा के गुणवत्तापूर्ण बिजली होगी। बिजली आपूर्ति में बाधा को लेकर उद्योगपतियों की शिकायत को कम्पनी ने गंभीरता से लिया है। वर्तमान उपकेन्द्रों में स्थापित पॉवर ट्रांसफार्मरों की क्षमता में वृद्धि  करते हुए उपकेन्द्रों में दोहरी बिजली आपूर्ति काम कार्य सर्वोच्च प्राथमिकता से किया जा रहा है।
             सिरगिट्टी आद्योगिक क्षेत्र को  सिलपहरी उपकेन्द्र से नई 33 केव्ही लाईन के माध्यम से जोड़ा गया है। अब औद्योगिक सेक्टर ए और सेक्टर बी के उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्तापूर्ण के साथ बिना कटौती बिजली की आपूर्ति होगी। इसके पहले  एक ही फीडर से सप्लाई होने और तकनीकी खराबी के चलते उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। 
             कार्यपालन अभियंता पी.वी.एस. राजकुमार ने बताया कि एकीकृत विद्युत विकास योजना के तहत  82 लाख रूपये की लागत से  33 केव्ही लाईन के प्रारंभ किया गया है। इसका लाभ औद्योगिक क्षेत्र के उपभोक्ताओं को मिलेगा।
          बिलासपुर क्षेत्र के कार्यपालक निदेशक संजय पटेल ने इस उपलब्धि के लिये  अधीक्षण अभियंता वाय.के.मनहर, कार्यपालन अभियंता पी.व्ही.एस. राजकुमार और टीम को शुभकामनाएं दी है। 
close