BJYM का बेरोजगारी भत्ता को ले राज्य सरकार के खिलाफ हल्लाबोल

Shri Mi
2 Min Read

केशकाल। भाजपा प्रदेश नेतृत्व के अह्वान पर शुक्रवार को पूर्व विधायक सेवकराम नेताम के निवास कार्यालय में भाजपा की विधानसभा स्तरीय बैठक आहुत की गई थी। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  नवनियुक्त विधानसभा प्रभारी टेकेश्वर जैन शामिल हुए थे।सर्वप्रथम विधानसभा के चारों मण्डल अध्यक्षों ने मुख्य अतिथि को पुष्पमाला पहनाकर उनका स्वागत किया। इसके पश्चात संगठन से सम्बंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई। वहीं राज्य सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में सैकड़ों की संख्या में भाजपाइयों ने केशकाल एसडीएम शंकरलाल सिन्हा के माध्यम से सीएम भूपेश बघेल के नाम ज्ञापन सौंप कर चुनावी वादे पूरा करने का आग्रह किया। इस दौरान एसडीएम कार्यालय के समक्ष सुरक्षा में लगे पुलिस के जवानों व भाजपा कार्यकर्ताओं में थोड़ी झूमा झटकी भी हुई।   भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रवीर बदेशा, सन्तोष कटारिया व राजेंद्र नेताम ने पीएम मोदी के हर घर तिरंगा के इस बेहतर सोच को लेकर हर घर में तिरंगा लहराने की बात कही।
 
मुख्य वक्ता व विधानसभा प्रभारी टेकेश्वर जैन ने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव प्रदेश के यशस्वी प्रधानमंत्री की एक ऐसी पहल है, जहां पहली बार देश भर में हर घर तिरंगा का सपना लेकर लोग आगे आएंगे। अपने विधानसभा में युवा मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा 75 बाइक लेकर जन-जन तक पहुँच झण्डा लगाने सहित अनेक मुहिम चलाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष दिपेश अरोरा, सेवकराम नेताम, झाड़ी सलाम, आकाश मेहता, धनराज मालू, संगीता पोयाम, अनिता नेताम, गणेश दुग्गा, हरिशंकर नेताम, अंजोरी नेताम, रामेश्वर उसेंडी, परदेशी नाग, बिशु सिरदार, हेमचन्द देवांगन, अजय मिश्रा, प्रशांत पात्र , नवदीप सोनी, जमुना बघेल आदि मौजूद रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close