खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन से बनेगा रिकार्ड…पुलिस कप्तान ने कहा…वर्ल्ड रिकॉर्डधारी बनकर करें जिले का नाम रोशन

Editor
2 Min Read
रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)–सामुदायिक पुलिसिंग एवं बलरामपुर ग्राम खेल समिति के तहत वॉलीबॉल टीम के खिलाड़ियों को खेल सामग्री वितरण किया गया। इस अवसर पर जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ.लाल उमेद सिंह ने कहा कि आम जनता से मधुर संबंध बनाने के उद्देश्य से पुलिस थाना एवं चौकी अंतर्गत 300 ग्रामों में वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
 आयोजन में खिलाड़ियों को खेल सामग्री भी वितरण किया जा रहा है। वही जिले के 300 ग्रामों में 15 अगस्त 2023 के दिन एक साथ सभी ग्रामों की टीमों का वॉलीबॉल प्रतियोगिता कराया जाना तय किया गया है। मौके पर उपस्थित खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं कबीरधाम में पदस्थ था उसे समय ग्राम खेल समिति का आयोजन कर एक साथ 500 ग्रामों में कबड्डी प्रतियोगिता करवाने के बाद एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना था। वही पहचान बलरामपुर जिला को भी देना चाहता हूं इसके लिए युवा खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करें।
 
बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन उपरांत दो टीम का गठन किया जाएगा। जिनको प्रदेश एवं देश स्तर पर खेलने के लिए भेजा जाएगा वही खिलाड़ी हमारे जिले का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि शासन की योजनाओं का खेल प्रेमियों को पूर्ण लाभ प्राप्त हो इसके लिए मैं भरपूर प्रयास कर रहा हूं। 
 
 
उन्होंने युवा खिलाड़ियों को इस बात का भी भरोसा दिलाया कि बेहतर बेहतर खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के फोटो को आयोजित होने वाले प्रतियोगिता में प्रदर्शनी के लिए रखा जाएगा। उसके साथ ही उन खिलाड़ियों का सम्मान भी किया जाएगा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश सिंह ठाकुर एसडीओपी एन.के.सूर्यवंशी थाना प्रभारी संतलाल आयाम सहित थाना चौकी के पुलिस अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।
close