फेसबुकिया मित्र ने बनाया शादी का दबाव…मना करने पर कहा…60 हजार नहीं देगी तो कर दूंगा बदनाम…फिर क्या हुआ..पढें खबर

Editor
2 Min Read

बिलासपुर—सिटी कोतवाली पुलिस ने फेसबुक मित्र की हरकतों से परेशान पीड़िता की रिपोर्ट पर ब्लैकमेलर को रायगढ़ से गिरफ्तार किया है। पीड़िता के अनुसार शादी से मना करने पर आरोपी ने 60 हजार रूपयों का डिमांड किया। डरकर तीन हजार रूपए बैंक अकाउन्ट से ट्रांसफर किया। बावजूद इसके आरोपी  57 हजार रूपए दिए जाने को लेकर लगातार दबाव बना रहा है। जानकारी के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को रायगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम धरमदास चन्द्रा है।

  सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने थाना पहुंचकर बताया कि मोबाईल नंबर पर विकास चन्द्रा ने फेसबुक  आई.डी.से फ्रेण्ड रिक्वेट भेजा। 2 सितम्बर 2023 को फ्रेण्ड रिक्वेट एक्सेपट किया। इसके बाद दोनो मोबाईल नंबर और व्हाटसअप के माध्यम से बातचीत करना शुरू किया। दोनो में गहरी दोस्ती हो गयी। इस बीच आरोपी ने शादी का प्रलोभन देकर मिलने के लिए बुलाया।  मना करने पर आरोपी ने बदनाम करने की धमकी दिया। और 60 हजार रूपयों का डिमाण्ड किया।

पीड़िता ने बताया कि डर कर उसने आरोपी के बैंक एकाउंट में 3000 रूपये आनलाईन ट्रांसफर किया। इसके बाद भी 57 हजार रूपए को लेकर ब्लैकमेलिंग करना शुरू कर दिया। लगातार दबाव बना रहा कि यदि रूपया नहीं दिए तो बदनाम कर देगा।

अतिरिक्त पुलिस कप्तान राजेन्द्र जायसवाल ने बताया कि 12 सिम्बर को रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद आरोपी को पकड़ने सिटी कोतवाली पुलिस टीम ने साईबर सेल की मदद से आरोपी के घर द्वार का पता लगाया। छानबीन के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी धरमदास चन्द्रा लाईनपारा शिव मंदिर के पास किरोडिमल नगर थाना कोतरा रोड रायगढ का रहने  वाला है। गिरफ्तारी के बाद धरमदास को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

close