हेलीपेड के पास शऱाब क साथ पकड़ाया आरोपी….सकरी पुलिस पुलिस कार्रवाई में 23 लीटर मदिरा बरामद…चारो को न्यायिक रिमाण्ड

Editor
2 Min Read
बिलासपुर— सकरी और रतनपुर पुलिस को अलग अलग ठिकानों में कार्रवाई के दौरान बड़ी सफलता मिली है। सकरी पुलिस ने अलग अलग ठिकानों में कार्रवाई कर तीन आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों से करीब 23 लीटर शऱाब जब्त हुआ है। इसके अलावा रतनपुर पुलिस ने भी कार्रवाई कर हेलीपेड के पास एक आरोपी को शराब के साथ गिरफ्तार किया है।
सकरी पुलिस ने पकड़ा 23 लीटर शराब
रतनपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर तीन अलग अलग ठिकानों में दबिश देकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से करीब 23 लीटर शराब जब्त हुआ है।
पुलिस के अनुसार कोडापुरी में सुभाष जायसवाल के कब्जे से  करीब 9 लीटर शराब जब्त हुआ है। इसके अलावा आरोपी से  दो नग गैस सिलेंडर, चूल्हा, पीतल की गुंडी समेत अन्य सामान बरामद हुआ है।
        पुलिस ने ब्रिजेश जायसवाल के कब्जे से कुल 9 लीटर शराब क साथ शराब बनाने में उपयोग होने वाले सामान को जब्त किया है। इसके अलावा आरोपी तरूण दुबे के कब्जे से कुल 6 लीटर शराब मिला है। पकड़े गए सभी आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
हेलीपेड से पकड़ाया आरोपी
रतनपुर पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर महामाया हेलीपेड के पास से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 32 पाव मदिरा बरामद किया है। आरोपी का नाम पुष्पक यादव है। आरोपी गॉधीनगर रतनपुर का रहने वाला है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
close