पुलिस कार्रवाई में दो तलनवारबाज, एक शराब विक्रेता पकड़ाया…भारी मात्रा में मदिरा बरामद…तीनों को भेजा गया लाकअप

Editor
3 Min Read

बिलासपुर—चुनावी माहौल के बीच पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है।  सकरी और कोतवाली पुलिस ने आम जनता को तलवार से भयभीत करने वाले दो आरोपियों को धर दबोचा है। इसके अलावा तोरवा पुलिस टीम ने भी कार्रवाई कर

 

Join Our WhatsApp Group Join Now

सकरी पुलिस की की कार्रवाई

सकरी पुलिस ने पदसदा निवासी शुभम यादव नशे की हालत में मोहल्लेवासियों को धमकाने के दौरान तलवार के साथ पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार परसदा निवासी ने बताया कि शुभम यादव गांव वासियों के साथ नशे की हालत में गाली गलौच कर रहा था। मना किए जाने की सूरत में शुभम यादव ने विरोध करने वाली महिलाओ पर ईंट और पत्थर से हमला कर दिया। इसके बाद घर के अंदर से धारदार तलवार निकालकर लोगों को जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया।

स्थानीय लोगों ने तत्काल डॉयल 112 को सूचना दिया। शुभम यादव गाली गलौज कर रहा था। मौके पर पहुंचकर सकरी पुलिस टीम ने शुभम यादव को धारदार तलवार के साथ घेराबन्दी कर धर दबोचा। आर्म्स एक्ट 25, 27 का अपराध दर्ज कर आरोपी को न्यायालय के हवाले किया गया है।

सिटी कोतवाली पुलिस कार्रवाई

थाना सिटी कोतवाली पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर मध्यप्रदेश निवासी एक युवक को तलवार लहराते गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी नशे की हालत में पाया गया। आरोपी नरेश सिंह मूल रूप से कोतमा जिला अनूपपुर का रहने वाला है। आरोपी हाल फिलहाल गुड्डू होटल सिम्स चौक के पास रहता है। नरेश सिंह को सिम्स हॉस्पिटल स्थित गेट नं. 03 के पास लोहे तलावार के साथ धमकाते हुए पकड़ा गया। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट 25, 27 के तहत अपराध दर्ज किया गया। गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

 

35 लीटर शराब बरामद
तोरवा पुलिस ने लालखदान क्षेत्र में ताबड़ तोड़ कार्रवाई कर शराब का जखीरा बरामद किया है। पुलिस टीम ने कार्रवाई के दौरान आरोपी विकास पासी के कब्जे से करीब 35 लीटर शराब जब्त किया है।
 पुलिस के अनरुसार मुखबीर ने जानकारी दिया कि विकास पासी नाम का एक युवक  छाबड़ा पैलेस के सामने अत्यधिक मात्रा में अवैध शराब लेकर बिक्री कर रहा है। सूचना पर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा गया। कब्जे से करीब 35 लीटर शराब बरामद किया गया है। आरोपी को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया गया है।
close