कांग्रेस नेता के खिलाफ थाना में अपराध दर्ज…जमानत के बाद कांग्रेसी ने कहा…प्रबल प्रताप बिगाड़ रहे साम्प्रदायिक सौहार्ध्द

Editor
2 Min Read

बिलासपुर–कांग्रेस नेता के खिलाफ पेन्डा थाना में भाजपा नेता ने मोबाइल पर धमकी और गाली गलौज दिए जाने के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है। साथ ही पुलिस को आडियों भी दिया है। शिकायत कर्ता को आरोप है कि कांग्रेस नेता से उसे जान से खतरा है। बहरहाल मामले में कांग्रेस नेता को जमानत भी मिल गयी है। लेकिन वायरल वीडियों को लेकर क्षेत्र में जमकर चर्चा है।

 पेन्ड्रा थाना में भाजपा नेता ने कांग्रेस नेता पवन केशरी के खिलाफ मोबाइल पर अश्लील गाली गलौच और जान से मारने की धमकी का गंभीर आरोप लगाते हुए अपराध दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में बचरवार निवासी गर्वदीप ने थाना को बताया कि 9 नवम्बर की रात्रि 10:24 मिलट पर कांग्रेस नेता पवन केशरवानी ने काल किया।

इस दौरान उन्होने माँ-बहन कि गंदी-गंदी गाली देना शुरू कर दिया। साथ ही पेण्ड्रा आने पर जान से मारनी की धमकी भी दिया। अपनी शिकायत के साथ पीड़ित ने पुलिस को बातचीत का आडियों भी दिया। मामले में पुलिस ने आरोप पवन केशरी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पीड़ित के अनुसार पवन केशरी ने जातिगत गालियां भी दी है। वह कांग्रेस नेता की धमकी से भयभीत है। शिकायत में गर्वदीप ने कहा कि यदि उसके खिलाफ किसी प्रकार की दुर्घटना होती है तो इसके लिए प्रशासन और पवन केशरवानी की जिम्मेदारी होगी।

भाजपा नेता का जातिगत कार्ड

मामले मे कांग्रेस नेता पवन केशरवानी ने बताया कि यह हम दोनो के बीच की आपसी लड़ाई है। निजी मामले को भाजपा नेता प्रबल प्रताप सिंह ने जातिगत और सामाजिक बनाने का प्रयास किया है। जबकि शिकायत कर्ता से उसका राजनैतिक भेद हो सकता है। लेकिन सामाजिक जातिगत आरोप बिलकुल गलत है। मैने जमानत लिया है। लेकिन यह बताना चाहता हूं कि जीपीएम में जातिवाद और सामाजिक कार्ड नहीं चलने वाला है।

close