कांग्रेस नेता के इशारे पर बदमाशों ने तोड़ा बाउंड्रीवाल…जमीन पर किया कब्जा का प्रयास…पहुंचने से पहले आरोपी फरार

Editor
2 Min Read

बिलासपुर—कांग्रेस सरकार चली गयी लेकिन कांग्रेस नेताओं का रसूख आज भी कायम है। मंगलवार को कांग्रेस नेता के इशारे पर भाड़े के बदमाशों ने चांटीडीह पटवारी हल्का की एक जमीन पर दिन दहाड़े कब्जा का प्रयास किया। बदमाशों ने देखते ही देखते निजी जमीन पर बनी बाउन्ड्रीवाल को गिरा दिया। यह जानते हुए भी कि तोडे गये बाउंड्रीवाल के आस पास की जमीन का 21 फरवरी को सीमांकन होने वाला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

       चांटीडीह पटवारी हल्का 33 खसरा नम्बर 239/5 एक टुकड़े पर राजेन्द्र प्रसाद केजरीवाल का प्लाट है। सीमांकन के बाद जमीन मालिक ने प्लाट का घेरा भी किया है। प्लाट पर नजर होने के कारण आज जमीन माफियों ने दिन दहाड़े बाउन्ड्रीवाल को गिरा कर कब्जे का प्रयास किया है। जमीन मालिक ने बताया कि उन पर प्लाट बेचने का दबाव बनाया जा रहा है। नहीं मानने पर बदमाशों ने बाउन्ड्रीवाल तोड़कर कब्जा का प्रयास किया है।

 जमीन मालिक ने बताया कि पल्लवी गिरी के आवेदन पर तहसील प्रशासन ने 21 परवरी को सीमांकन का आदेश दिया है। जबकि सीमांकन आवेदन से उनका कोई लेना देना नही है। बावजूद इसके उन्हें बुलाया भी गया है। एक दिन पहले कांग्रेस नेता के इशारे पर बदमाशों ने बाउन्ड्रीवाल गिरा दिया है। मामले में  थाने में लिखित शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ नामजद अपराध दर्ज कराएंगे।

close