जोगी युवा विंग ने दिया नेताजी को खून

20170225_182200[1]बिलासपुर—-युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे कार्यकत्ताओं ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा के सामने प्रदेश सरकार की शराब नीति के खिलाफ नारेबाजी की। जोगी कार्यकर्ताओं ने कहा नेताजी के आह्वान पर युवाओं ने मातृभूमि की आजादी को हासिल किया। अब प्रदेश सरकार ने युवाओं को दारू पिलाकर निकम्मा बनाने का संंकल्प लिया है।जिस सरकार को युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना चाहिए उसे केवल शराब बेचने की चिन्ता है।

जोगी कार्यकर्ताओं ने आज बैनर पोस्टर के साथ नेताजी सुभाष चौक पर प्रदेश सरकारी की शराब नीतियों का विरोध किया। युवा नेताओ ने कहा कि राजस्व के नाम युवाओं को जबरदस्ती जहर पिलाया जा रहा है। प्रदेश सरकार को केवल चुनाव की चिन्ता है। लेकिन युवा न केवल जाग गया है बल्कि अपनी शक्तियों को पहचान भी  गया है। अब भाजपा सरकार को कोई नहीं बचा सकता है। क्योंकि युवाओं ने सरकार को शराब में डुबाने का संकल्प ले लिया है।

                          बंटी खान ने नेताजी के चरणों में खून देकर कहा कि युवाओं को नेताजी के पदचिन्हों पर चलकर शराबनीति के खिलाफ आंदोलन करना होगा। गुलाम भारत के युवाओं ने आजादी के लिए अपनी जान की भी परवाह नही की। आज एक बार फिर युवाओं को दृढ़ संकल्प होना होगा। भारत मां को शराब की गुलाम संस्कृति से बचाना होगा।

                  कार्यक्रम में विक्रांत तिवारी, मोनू केसरी, वहाब अली, गुडडा साधू, वैभव गायकवाड़, मुकेश दुबे, सुमीत महाजन, राज चैहान, ईमरान जोगी, इम्तियाज अली, राहुल गढ़ेवाल, विनोद बंजारे, सिद्धार्थ पाण्डे, सुमित तिवारी, मनीष श्रीवास, परिमल त्रिपाठी, मोबिन खान,करण मधुकर, मोईन खान, देव माली, मिलिन्द यादव, अजय बंजारे, रजा खान, मनू राज पाण्डे, विमल त्रिपाठी, सुमित ललपुर, संजय जायसवाल, मनोज नन्हे, ऋषि तिवारी,राजेश कोसले, अरमान अली उपस्थित थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...