शिक्षाकर्मियों के संविलियन आदेश जारी करने मे बलरामपुर जिला पीछे,संघ ने CEO से मिलकर रखी मांग

बलरामपुर-छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ जिला इकाई बलरामपुर का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष पवन सिंह के नेतृत्व में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शिव अनंत तायल, एपीओ राजेश सिंह व डीइओ आई पी गुप्ता से मिला। जिसमे निम्नानुसार बिंदुओं पर चर्चा की।संघ ने जिन बिन्दुओ पर चर्चा की है उनमे संविलियन पश्चात् संविलियन आदेश 10 अगस्त तक जारी करना था परंतु जिले में अभी तक संविलियन आदेश जारी नहीं हुआ है। उन्हें अवगत कराया गया की यह जिला काफी पीछे है।संविलियन प्राप्त शिक्षक एल बी संवर्ग का जिला स्तरीय वरिष्ठता सूचि का प्रकाशन अभी तक नहीं हो पाया है जिससे संविलियन आदेश में अनावश्यक विलम्ब हो रहा है। बाकि जिलों में आदेश हो चूका है।(cgwall.com के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

संविलियन पश्चात् वरिष्ठता सूचि अभी तक जारी नहीं हो पाई है। जिला सीइओ द्वारा जानकारी दी गई की अतिशीघ्र 20 दिसम्बर सूचि जारी कर दी जाएगी और साथ ही जिला शिक्षा अधिकारी ने आगामी तीन दिवस की समयसीमा में संविलियन आदेश जारी करने का आश्वासन दिया।सी पी ऍफ़ कटौती की लंबित राशि जमा करने के सम्बन्ध में भी सकारात्मक चर्चा हुई जिसमे अधिकारी द्वय ने जल्द ही राशि जमा करने की बात कही।

यह भी पढे-दो साल की सेवा पूरी कर चुके शिक्षाकर्मियों के संविलियन और LB शिक्षकों के प्रमोशन की मांग

प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से विनय गुप्ता, श्याम गुप्ता, उदय गुप्ता, अनिल गुप्ता, संतोष प्रजापति, दिनेश सर सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *