Bank Holiday: शनिवार से लगातार इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें पूरा शेड्यूल

Shri Mi
2 Min Read

Bank Holiday।दिसंबर महीने का अंत होने वाला है, अगर आपने अभी तक बैंक से जुड़ा हुआ कोई भी काम नहीं निपटाया है तो आपको बता दें कि अगले तीन दिनों तक अब प्रदेश के किसी भी बैंक में कोई भी काम नहीं हो सकेगा। आपको बदा दें कि पूरे प्रदेश में आने वाले तीन दिन लगातार बैंकों में छुट्टी रहेगी।

हालाकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के जोनल सेक्रेटरी के अनुसार लोग बिल्कुल भी परेशान ना हों और ना ही किसी तरह से भ्रमित हों। बैंक इस दिसंबर के महीने में सिर्फ तीन दिन ही बंद रहेंगे।

आपको बता दें कि बैंक शनिवार यानी 23 दिसंबर जो कि चौथा शनिवार होने की वजह से बैंकों में छुट्टी रहेगी। इसके अलावा 24 दिसंबर को रविवार की छुट्टी रहेगी जैसा कि लोग जानते भी हैं। वहीं 25 दिसंबर को भी छुट्टी रहेगी।

इस दिन क्रिसमस है। 25 दिसंबर के बाद 31 दिसंबर को भी बैंक बंद रहेंगे उस दिन रविवार है। यानी बचे हुए इस महीने में अब सिर्फ चार दिन ही बैंक बंद रहेंगे। जिसमें रविवार की छुट्टी बहुत कॉमन है।Bank Holiday

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 26 दिसंबर से बैंकों में काम शुरू हो जाएगा। जिस किसी का भी काम अटका है या कोई जरूरी काम लोगों को कराना है तो 26 दिसंबर यानी दिन मंगलवार से अपना काम बैंकों से जुड़ा हुआ पूरा करा सकते हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close