दिल्ली से लौटकर TS सिंहदेव बोले-ढाई ढाई साल CM के मामले में अब कुछ नया कहने के लिए नहीं है

रायपुर।छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh deo)मंगलवार रात दिल्ली(Delhi) से लौट आए। उन्होंने स्पष्ट किया कि यह यात्रा उनकी निजी और पूरी तरह पारिवारिक थी। वे एक पूजा में शामिल होने गए थे। कांग्रेस(Congress) में ढाई साल बाद CM बदलने को लेकर मचे घमासान के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे कुछ नहीं बोलेंगे, क्योंकि उनके शुभचिंतकों ने उन्हें सचेत रहने की सलाह दी है। ग़ौरतलब है कि सोमवार को विभागीय बैठक के बीच उनके अचानक दिल्ली निकलने को लेकर सियासी अटकलें लगने लगी थीं।

रायपुर एयरपोर्ट पर सिंहदेव(TS Singh deo) ने मीडिया से चर्चा की और कहा कि इस दिल्ली(Delhi) प्रवास में उनकी राहुल (Rahul) या किसी राजनेता से मुलाकात नहीं हुई और ना ही फोन पर बात हुई। परिवारवालों ने सुख-शांति के लिए पूजा रखी थी, लिहाजा वे उसमें भाग लेकर लौट आए।

बस्तर(Bastar) में मंगलवार से भारतीय जनता पार्टी(BJP) के चिंतन शिविर पर उन्होंने कहा कि यह भाजपा की यह अपनी प्रक्रिया है कि वे ऐसे शिविर आयोजित करती है। पहले उन्होंने रायपुर में किया अब संभागवार कर रही है। यह उनकी काम करने की शैली है।

आगामी चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री के रूप में रमन सिंह के पहले खुद को चेहरा बताने फिर मना करने पर उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रभारी ने इस बात से इनकार कर दिया था, कि उनके यहां चुनाव से पहले किसी को CM के रूप में प्रोजेक्ट किया जाएगा इसलिए शायद उन्होंने बयान बदला हो। टीएस सिंहदेव ने दोहराया कि ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री मामले में अब कुछ नया कहने के लिए नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *