Chhattisgarh:चरणदास महंत बोले-सत्ता परिवर्तन से बौखलाए बीजेपी के प्रचारक

वैल्यू एडेड टैक्स (वैट),कीमतें,news,पेट्रोल-डीजल,रायपुर,छत्तीसगढ़,डॉ चरणदास महंत,तीखी प्रतिक्रियारायपुर।छत्तीसगढ़ राज्य में पहले चरण के 18 सीटों पर संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के लिए मतदान बाद लोगों के द्वारा कांग्रेस के पक्ष में बनाए गये माहौल व शेष 72 सीटों पर दूसरे चरण के लिए आगामी दिनों में होने वाले चुनाव पर कांग्रेस द्वारा भाजपा को मिल रही करारी टक्कर को भांपकर भाजपा के प्रचारक आक्रामक तेवर अपनाने के साथ शब्दों की शालीनता व मर्यादा भूल रहे हैं। छग कांग्रेस इलेक्शन कैम्पेन कमेटी के चेयरमेन व पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. चरणदास महंत ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर कहा है कि चुनावी सभाओं में भाजपा द्वारा बुलाए जा रहे स्टार प्रचारकों द्वारा भरी सभा में शालीनता से बात रखने की बजाय कहर बरपाने जैसे अमर्यादित व बिगड़े बोल बोलकर राजनीतिक शुचिता का हनन किया जा रहा है।

कभी इनके राष्ट्रीय स्तर के नेता किसी के बारे में कुछ भी अमर्यादित बोलने से परहेज किया करते थे किंतु अब के कुछ नेताओं के रग-रग में झूठ बसा हुआ है। भाजपा के कुछ नेताओं के बिगड़े, अशालीन बोल तो माफ करने लायक भी नहीं रहते। स्टार प्रचारकों के पास अपने, डॉ.रमन सिंह और नरेंद्र मोदी के विषय में बताने के लिए कुछ भी नहीं रहता।

प्रदेश व देश की ज्वलंत समस्याओं, मुद्दों पर तो कुछ बोलते ही नहीं बल्कि कांग्रेस के लोगों पर ही उटपटांग बयानबाजी करते हैं ।

महंत ने कहा कि यदि इनके द्वारा कांग्रेस नेताओं के लिए कहे जाने वाले अनर्गल व बेतुके शब्दों पर रोक लगा दी जाये तो चुनावी सभा में आकर ये स्टार प्रचारक मौन साधे वापस लौट जाएंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *