मेरा बिलासपुर

कार और बाइक में टक्कर..बाइक चालक की मौके पर ही मौत..दूसरे बाइक सवार की हालत नाजुक

तखतपुर–(टेकचंद कारड़ा)–पथरिया मोड़ दुर्गा दाल मिल के पास देर रात्रि बाइक और कार की टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गयी है। मृतक का नाम कोसमा निवासी ओमप्रकाश गुप्ता है।
 
                    पथरिया मोड़ के पास कार और बाइक में भिड़ंत से बाइक सवार चालक की मौके पर ही मौत गयी है। जानकारी के अनुसार पथरिया मोड़ दुर्गा दाल मिल के पास शनिवार की रात्रि 9:45 बजे की घटना है। मुंगेली की ओर से आ रहे हीरो होंडा मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 10 ईवी 8021 का चालक ओमप्रकाश पिता सुखीराम सुखीराम धुरी अपने साथी नितेश धुरी के साथ तखतपुर की ओर आ रहा था। तखतपुर की ओर से जा रहे स्विफ्ट कार सीजी 28 एम 2208 का चालक तेजी और लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक चालक को ठोकर मार दिया। 
 
           टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चालक ओमप्रकाश पिता सुखीराम सुखीराम धुरी जराहागांव थाना अन्तर्गत ग्राम कोसमा निवासी के सिर में गंभीर चोट लगी। इसके चलते बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। बाइक पर पीछे बैठे साथी जराहागांव थाना अन्तर्गत ग्राम कोसमा निवासी नितेश धुरी दूर जा गिरा । उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल भर्ती कराया गया।
 
      आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी जरहागांव पुलिस को दिया। जानकारी मिलते ही एएसआई  सलिक राजपूत टीम के साथ घटनास्थल मौके पर पहुंचे। 108 से घायल और मृतक को तखतपुर समुदायिक केंद्र भेजा गया। डाक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए घायल को बिलासपुर सिम्स रिफर कर दिया । एक्सीडेंट करने वाला स्विफ्ट कार चालक कार को छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने कार जप्त कर लिया है। घायल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है

मोटरसायकल से गिरकर मौत..मायके जा रही थी महिला...सिम्स पहुंचने से पहले तोड़ा दम
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS