नक्सल हिंसा पर कांग्रेस नेताओं ने जताया आक्रोश ..शहीदों को किया नमन्..कहा..जवानों ने मांद में घुसकर मारा..नक्सलियों को भुगतना होगा परिणाम

बिलासपुर—-बस्तर केबीजापुर में सुरक्षा बल पर नक्सली हमले की कांग्रेस नेताओं  ने निंदा की है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जवानों की शहादत को भुलाया नहीं जाएगा। नक्सलियों की कायराना हरकत का जवाब दिया जाएगा। 

          कांग्रेस नेताओं ने बीजापुर सुकमा जिला क्षेत्र में नक्सल मुढभेड़ के दौरान शहीद जवानों को नम आखों से श्रद्धांजलि दी है। कांग्रेस नेताओं ने नक्सलियों की हरकत को कायराना बताया है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक और प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि नक्सली हमले से बड़ी संख्या में जवान शहीद हुए हैं। निश्चित रूप से बहुत बड़ी क्षति है। 

       कांग्रेस नेताओं ने श्रद्धांजलि देने के साथ बताया कि नक्सलियों की कायराना हरकत को कभी माफ नहीं किया जाएगा। नक्सल नेता एक तरफ शांति प्रस्ताव भेजते हैं..दूसरी तरफ अपने घृणित मसंबों को अंजाम देकर प्रदेश के विकास में बाधा बन रहे हैं।

                 जिला कांग्रेस ग्रामीण विजय केशरवानी इस समय आसाम में विधानसभा चुनाव में व्यस्त है। उन्होने भी प्रेस नोट जारी कर जवानों की शहादत को याद किया। केशरवानी ने कहा कि दरअसअसल नक्सली हताश और निराशा के दौर से गुजर रहे हैं। उन्होने कहा कि नक्सलियों को याद रखना होगा कि उनकी यह हरकत भारी पड़ने वाली है। उनकी इस हरकत को कभी भी नहीं भुलाया जाएगा। इसका खामियाजा उन्हें प्रदेश से बाहर होकर ही चुकाना होगा। 

                        प्रमोद नायक ने कहा कि जवानों ने उनके मांद में घुस कर आक्रमण किया है।  नक्सलियों को भारी हानि हुई है। बौखलाहट में नक्सली निर्दोष जवानों की हत्या कर रहे है । इसकी जिसनी निंदा की जाए कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *