इंडिया वाल

Crime: भतीजे ने की ताई की हत्या, मार्बल कटर से किए शव के टुकड़े, जंगल में फेंके

Crime News: दिल्ली के श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) जैसा ही एक मामला राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) से में भी सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी ताई की हत्या कर दी और उसके शरीर के 10 टुकड़े कर जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए। पुलिस ने आरोपी अनुज शर्मा उर्फ अचिंत्य गोविंददास को गिरफ्तार कर लिया है और जंगल से शरीर के कुछ हिस्से भी बरामद किए गए हैं। पुलिस अभी महिला के शरीर के अन्य अंगों की तलाश कर रही है।

घटना जयपुर के विद्याधरनगर इलाके के लालपुरिया अपार्टमेंट सेक्टर-2 की है, जहां 11 दिसंबर को अनुज ने कथित तौर पर अपनी ताई सरोज शर्मा के सिर पर हथौड़े से वार कर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने मार्बल कटर मशीन से शव के 10 टुकड़े कर दिए और इन्हें जंगल में फेंक दिया । घटना को अंजाम देने के बाद वह पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपनी ताई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। अनुज को उस वक्त पकड़ा गया जब वह किचन में खून के धब्बे धो रहा था। इसके बाद मृतक की बेटी पूजा ने अनुज के खिलाफ मामला दर्ज कराया और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

बताया गया कि अनुज अपनी ताई द्वारा रोक-टोक किए जाने से नाराज था। वह बी.टेक पूरा करने के बाद हरे कृष्ण आंदोलन में शामिल हो गया था। 11 दिसंबर को उसे दिल्ली के लिए निकलना था, लेकिन उसकी ताई ने मना कर दिया, जिससे वह नाराज हो गया और उसने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के लिए वह सीकर रोड स्थित हार्डवेयर की दुकान से मार्बल कटर मशीन लेकर आया था। फिर उसने शव के 10 टुकड़े कर दिए और इन्हें सूटकेस एवं बाल्टी में भरकर जंगल में अलग-अलग जगहों पर दिल्ली रोड की ओर फेंक दिया।

क्या कोरोना वैक्सीन के कारण बढ़ रही है दिल की बीमारी?, विशेषज्ञों ने बताई और अधिक अध्ययन की जरूरत

डीसीपी देशमुख ने कहा, “सरोज के पति की मौत के बाद उसका भतीजा अनुज उसकी देखभाल करता था जबकि वह अनुज का पूरा खर्च उठाती थी। सरोज का एक बेटा है जो विदेश में रहता है और दो बेटियां हैं।” पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार व अन्य सामान बरामद कर लिए हैं। महिला के शरीर के अन्य अंगों का पता लगाने के लिए जंगल में तलाश की जा रही है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS