मेरा बिलासपुर

करे कोई..भरे कोई..बैंक लोन की जानकारी को छिपाया..और मकान बेच दिया..नोटिस मिलते.. मालिक की हालत खराब..पकड़ाया नटवरलाल

बिलासपुर—-तोरवा पुलिस ने 17 लाख की धोखाधड़ी मामले में हेमुनगर निवासी दिलीप जीवनानी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने फर्जीवाड़ा कर लोन की जानकारी दिए बिना मकान पीडित को बेच दिया। बैंक की नोटिस मिलते ही जानकारी के बाद नए मकान मालिक ने थाना पहुंचकर  रिपोर्ट दर्ज कराया। आरोपी को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार कर लिया गया है। 
             तोरवा थानेदार के अनुसार दिलीप कुमार जीवनानी ने आवासीय परीयर जे.पी. रेसीडेन्सी के ब्लाक बी स्थित बी 302 स्थित मकान को बैंक में बंधक रखकर लोन लिया। बाद में मकान को चकरभाठा निवासी नरेश कुमार अडवानी को  बेच दिया। इस दौरान उसने बैंक से लोन लिए जाने की बात को छिपा कर रखा।
                   धोखाधड़ी की जानकारी के बाद पीड़ित नरेश आडवानी ने तोरवा थाना पहुंचकर 21 जून को रिपोर्ट दर्ज कराया। पीड़ित ने घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराया। जानकारी के बाद तत्काल विशेष टीम का गठन कर आरोपी दिलीप जीवानी को हिरासत में लिया किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने बीसी की रकम खर्च होने के बाद रकम पटाने के लिए उसने मकान पर लोन लिया। बाद में धोखाधड़ी कर मकान को बेच दिया। मकान खरीदार नरेश आडवानी से लोन की बात को छिपाकर रखा।
                      तोरवा पुलिस के अनुसार शिकायत के बाद आरोपी को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय के हवाले किया गया है।

...और बाप ने किया रिश्ते को तार-तार..बनाया नाबालिग बेटी को शिकार.. शहर में आक्रोश..पकड़ाया आरोपी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS