स्वास्थ्य मंत्री बाबा ने दी सभापति को बधाई..नगर विधायक ने भी दी शुभकामनाएं..गौरहा ने कहा.. जनहित योजनाओं को जन तक पहुंचाना ही उद्देश्य

बिलासपुर—- जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने जन्मदिन बहुत ही सादगी से मनाया। रायपुर पहुंचकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास पहुंचकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस सचिव पंकज सिंह, युवा कांग्रेस नेता आशीष अवस्थी ऊर्फ मोनू समेत विनोद साहू भी मौजूद थे। टीएस बाबा ने अंकित गौरहा को जनता की सेवा करने के साथ ही लोगों तक सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का आशीर्वाद दिया।

                 कोरोना काल में जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने अपना जन्मदिन बहुत ही सादगी के साथ मनाया। रायपुर पहुंचकर प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास पहुंचकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान बिलासपुर नगर विधायक शैलेष पाण्डेय, पंकज सिंह, आशीष अवस्थी विनोद साहू विशेष रूप से मौजूद थे। सभी ने सभापति के लिए ईश्वर से यश और कीर्ति का वरदान मांगा।

                           अंकित गौरहा ने बताया कि प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री ने मुलाकात के दौरान आशीर्वाद के साथ ही बड़ी जिम्मेदारी दी है। इस जिम्मेदारी को शासन प्रशासन के दिशा निर्देश में हर संभव पूरा करूंगा। बाबा ने कहा कि सरकार की जनहितकारी योजनाओं को सर्व समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है। साथ ही लोगों की सेवा बिना राजनीतिक फायदे को लेकर करना है।

                   गौरहा ने कहा कि बेलतरा क्षेत्र के आम जनता से भी फोन पर आशीर्वाद लिया है। चूंकि प्रदेश कोरोना की मार से परेशान है। ऐसी सूरत में समर्थकों को किसी भी प्रकार के आयोजन के मना कर दिया। साथ ही अपने साथियों को क्षेत्र की जनता की सेवा में हमेशा तत्पर रहने को कहा है। जनता ने भी फोन पर अपना स्नेह बरसाया है। इस दौरान सभी को कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने निवेदन के साथ निर्देश भी दिया है। 

                   आज जन्मदिन पर छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री माननीय टी.एस सिंहदेव जी,बिलासपुर विधायक मान.शैलेष पाण्डेय जी,प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पंकज सिंह जी का स्नेह व आशीर्वाद मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *